मेरठ में नाबालिग छात्रा की खुदकुशी मामले में 4 आरोपी गिरफ्तार, SO सस्पेंड

मेरठ एक नाबालिग लड़की ने शोहदों की छेड़खानी से तंग आकर खुद को आग के हवाले कर दिया था.

Umesh Srivastava | ETV UP/Uttarakhand
Updated: January 13, 2018, 8:44 AM IST
मेरठ में नाबालिग छात्रा की खुदकुशी मामले में 4 आरोपी गिरफ्तार, SO सस्पेंड
प्रतिकत्मक तस्वीर.
Umesh Srivastava | ETV UP/Uttarakhand
Updated: January 13, 2018, 8:44 AM IST
मेरठ एक नाबालिग लड़की ने शोहदों की छेड़खानी से तंग आकर खुद को आग के हवाले कर दिया था. घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई थी. गंभीर रूप से जख्मी पीड़िता ने इलाज के दौरान अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई.

पुलिस ने इस मामले में लड़की को परेशान करने वाले चार शोहदों को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं इस मामले में एसएसपी मंजील सैनी ने लापरवाही के आरोपी में भावनपुर के थानाध्यक्ष करतार सिंह और एक एसआई सुनील कुमार को सस्पेंड कर दिया है. पुलिस ने गिरफ्तार आरोपियों की पहचान रवि, शोभित, मोहित और अंकित के रूप में की है. फिलहाल पुलिस टीम आरोपियों से पूछताछ कर रही है.

मामला थाना भावनपुर इलाके पचपेड़ा पुट्ठी गांव का है. पीड़ित छात्रा गांव के ही एक इंटर कॉलेज में आठवीं की छात्रा थी. बच्ची के परिजनों का आरोप है कि गांवड़ी में ट्यूशन पढ़ने जाते समय गांवड़ी निवासी शोभित, अंकित, मोहित और रवि, छात्रा से अक्सर छेड़छाड़ करते थे. मनचलों की हरकतों से परेशान किशोरी ने ट्यूशन जाना बंद किया तो वो उसके गांव तक जा पहुंचे थे.

 
News18 Hindi पर Jharkhand Board Result और Rajasthan Board Result की ताज़ा खबरे पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करें .
IBN Khabar, IBN7 और ETV News अब है News18 Hindi. सबसे सटीक और सबसे तेज़ Hindi News अपडेट्स. Uttar Pradesh News in Hindi यहां देखें.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर