लाइव टीवी

मेरठ में भीषण सड़क हादसा, पांच साल की मासूम समेत 4 लोगों की मौत
Meerut News in Hindi

News18 Uttar Pradesh
Updated: February 29, 2020, 2:35 PM IST
मेरठ में भीषण सड़क हादसा, पांच साल की मासूम समेत 4 लोगों की मौत
मेरठ में भीषण सड़क हादसा

हादसा इतना जबरदस्त था कि बाइक सवार महिला और उसके पांच साल के बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं दूसरी बाइक पर सवार दो छात्रों की भी हादसे में मौत हुई है.

  • Share this:
मेरठ. मेरठ (Meerut) से सटे परिक्षितगढ़ में शनिवार को एक दर्दनाक सड़क (Road Accident) हादसा सामने आया. इस हादसे में पांच साल के मासूम समेत चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि तीन अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. फिलहाल पुलिस घटना की जांच पड़ताल में जुटी है.

घटना थाना परीक्षितगढ़ क्षेत्र के आसिफाबाद मार्ग की है. बताया जा रहा है कि परिक्षितगढ़ में सड़क पर आ रही तेज रफ्तार दो बाइकें आपस में जोरदार भिड़ंत हो गई. जिसके बाद यह भीषण हादसा हुआ. जानकारी के अनुसार परिक्षितगढ़ के चितवाना इंटर कॉलेज के नजदीक क्षेत्र निवासी एक महिला अपने पांच साल के बेटे और तीन साल की बेटी को लेकर अपने भांजे के साथ बाइक पर दवा लेकर लौट रही थी. इसी दौरान बाइक सवार चार युवक चितवाना इंटर कॉलेज से परीक्षा देकर लौट रहे थे कि कुछ ही दूरी पर दोनों बाइकों की आपस में जोरदार टककर हो गई.

हादसा इतना जबरदस्त था कि बाइक सवार महिला और उसके पांच साल के बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं दूसरी बाइक पर सवार दो छात्रों की भी हादसे में मौत हुई है. मृतक महिला की तीन साल की बेटी समेत पांच लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं. घायलों का अस्पताल में उपचार चल रहा है. वहीं मृतकों के शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए गए हैं. घटना के बाद मृतकों के घर में कोहराम मचा हुआ है.

इनपुट- निखिल अग्रवाल



ये भी पढ़ें:

सीतापुर जेल से निकले आजम बोले- जस्ट लाइक टेररिस्ट, अधीक्षक बोले- मैनुअल के हिसाब से दे रहे सुविधाएं

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मेरठ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 29, 2020, 2:35 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर