शामली: दो पक्षों में जमकर हुआ खूनी संघर्ष, गोली लगने से 4 लोग घायल

बता दें कि पीरखेड़ा गांव के रहने वाले ओमपाल व सुधीर पड़ोसी हैं. दोनों परिवारों के बीच किसी बात को लेकर मामलूी विवाद हुआ था. इसी को लेकर दोनों ही पक्षों के लोग लाठी-डंडों और तमंचों के साथ सड़क पर आ गए.

News18 Uttar Pradesh
Updated: August 25, 2018, 11:44 AM IST
शामली: दो पक्षों में जमकर हुआ खूनी संघर्ष, गोली लगने से 4 लोग घायल
घायल की फोटो
News18 Uttar Pradesh
Updated: August 25, 2018, 11:44 AM IST
शामली के झिंझाना इलाके के पीरखेड़ा गांव में शुक्रवार की रात आपसी रंजिश के चलते दो पक्षों में कई राउंड फायरिंग में दोनों पक्षों के चार लोग गम्भीर रूप से घायल हो गए. सभी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां डाॅक्टरों ने गंभीर हालात को देखते हुए मेरठ रेफर कर दिया है. तनाव को देखते हुए गांव में भारी संख्या में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है. फिलहाल पुलिस घटना की जांच में जुट गई है.

बता दें कि पीरखेड़ा गांव के रहने वाले ओमपाल व सुधीर पड़ोसी हैं. दोनों परिवारों के बीच किसी बात को लेकर मामलूी विवाद हुआ था. इसी को लेकर दोनों ही पक्षों के लोग लाठी-डंडों और तमंचों के साथ सड़क पर आ गए. दोनों पक्षों में जमकर संघर्ष हुआ. इस दौरान दोनों पक्षों के तरफ से कई राउंड फायरिंग हुई. फायरिंग के दौरान दोनों पक्षों से 4 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.

दर्जनों राउंड फायरिंग के दौरान ओमपाल व उसके बेटे रीतूराज को गोली लगी है. वहीं दूसरे पक्ष के सुधीर व उसके पुत्र अंशू गोली लगने से घायल हो गया. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को जिला अस्पताल मे भर्ती कराया गया, जहां से मेरठ रेफर कर दिया गया है. चारों की हालात गम्भीर बनी हुई है.

(रिपोर्ट: शाहनवाज राणा)

यह भी पढ़ें:

लखनऊ की सड़क पर दिखा UP पुलिस का ‘थर्ड डिग्री’ टॉर्चर, वीडियो वायरल

गोंडा: मनचलों ने की छात्रा से छेड़खानी, विरोध करने पर पिता को पीटा
Loading...
काशी में भाजयुमो कार्यकर्ताओं ने लगाया राहुल और सिद्धू का विवादित पोस्टर
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर