मेरठ: हत्या कर शव के 100 टुकड़े किए और बोरवेल में डाल दिया, पुलिस करवा रही खुदाई
Meerut News in Hindi

मेरठ: हत्या कर शव के 100 टुकड़े किए और बोरवेल में डाल दिया, पुलिस करवा रही खुदाई
पुलिस अब जेसीबी की मदद से खुदाई करवाकर लाश को बरामद करने में जुटी है. (सांकेतिक तस्वीर)

फाजलपुर निवासी रूपक की उसके दोस्तों ने जिटोला गांव ले जाकर हत्या (Murder) कर दी और साक्ष्य छिपाने की नीयत से शव के सौ टुकड़े कर बोरवेल (Borewell) में डाल दिये.

  • Share this:
मेरठ. उत्तर प्रदेश के मेरठ (Meerut) में शराब पार्टी के दौरान दोस्तों ने ही दोस्त की गोली मारकर हत्या (Murder) कर दी. और शव के सौ टुकड़े कर बोरवेल में डाल दिये. इस सनसनीखेज वारदात का खुलासा होने पर पुलिस (Police) अब बोरवेल की खुदाई करवाने में जुटी है. इस मामले में थाने में मृतक की गुमशुदगी का केस (Case) में दर्ज किया गया है. पुलिस चार आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. यह खौफनाक घटना कंकरखेड़ा क्षेत्र की है.

फाजलपुर निवासी रूपक को उसके दोस्तों ने घर से बुलाकर जिटोला गांव दावत के नाम पर ले गये. सभी दोस्तों ने जिटोला गांव में संजय गुर्जर के घर पर देर रात तक शराब पार्टी की. उसके बाद दोस्तों के बीच एक लड़की को लेकर विवाद शुरू हो गया. इसी विवाद में रूपक की गोली मारकर हत्या कर दी गई. और शव को गायब कर दिया गया.

27 जून को पिता ने दर्ज कराया केस 



इधर घर नहीं लौटने पर रूपक के पिता जसवंत ने उसकी तलाश शुरू की. लेकिन उन्हें रूपक का कोई अता-पता नहीं चला. थक हारकर उन्होंने गत 27 जून को कंकरखेड़ा थाने में रूपक की हत्या की आशंका जताते हुए दोस्तों के खिलाफ केस दर्ज कराया. पुलिस ने रूपक के दोस्तों को हिरासत में लेकर कड़ाई से पूछताछ की. इस दौरान एक दोस्त ने पूरा राज उगल दिया. अब पुलिस शव की बरामदगी के लिए बोरवेल की खुदाई करवा रही है.
मुख्य आरोपी चल रहा फरार 

घटना में मुख्य आरोपी जिटोला निवासी विक्की पुलिस की पकड़ से बाहर है. पुलिस की गिरफ्त में आए विशाल के मुताबिक विक्की ने रूपक के शव को पहले खेत में गाड़ दिया था. लेकिन दो दिन बाद बाहर निकालकर शव के छोटे-छोटे टुकड़े कर पास में मौजूद बोरवेल में डाल दिया.

जांच अधिकारी ने बताया कि पिता की तहरीर पर पुलिस ने रूपक की गुमशुदगी का मामला दर्ज किया है. लेकिन जैसे ही उसकी लाश बरामद हो जाएगी, केस को हत्या के केस में तब्दील कर दिया जाएगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading