लाइव टीवी

पहले वृद्ध महिला को जबरदस्ती पिलाई शराब, फिर खेत में खींचकर किया गैंगरेप

News18 Uttar Pradesh
Updated: October 13, 2019, 3:23 PM IST
पहले वृद्ध महिला को जबरदस्ती पिलाई शराब, फिर खेत में खींचकर किया गैंगरेप
वृद्ध महिला के साथ गैंगरेप करने वाले आरोपी पुलिस के हत्‍थे चढ़े.

पीड़िता की चीख-पुकार सुनकर कुछ राहगीर मौके पर पहुंच गए और दो आरोपियों को पकड़ लिया.

  • Share this:
मेरठ. उत्तर प्रदेश के मेरठ (Meerut) में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां एक बुजुर्ग महिला के साथ गैंगरेप (Gangrape) की घटना को अंजाम दिया गया है. बताया जा रहा है कि शराब पिलाकर महिला के साथ गैंगरेप किया गया है. ग्रामीणों ने गैंगरेप (Gangrape) करते दो आरोपियों को दबोच लिया. इसके बाद लोगों ने दोनों युवकों को पीट-पीट कर पुलिस को सौंप दिया, जबकि एक युवक भीड़ के चंगुल से छूटकर फरार हो गया.

जानकारी के मुताबिक, मामला थाना सरधना क्षेत्र स्थित एक गांव का है. पीड़िता के बेटे ने बताया कि उसकी मां दिमागी रूप से बीमार है. ऐसे में वह घर से निकल कर गांव के बाहर चली गई थी. तभी सोनू, सुशील और एक अज्ञात युवक ने मिलकर उसकी मां को जबरदस्ती शराब पिलाई. नशे की हालत में आते ही तीनों ने महिला को खेत में खींच कर ले गए, जहां बारी-बारी से रेप किया.

चीख-पुकार सुनकर राहगीर मौके पर पहुंच गए
बताया जाता है कि बुजुर्ग महिला की चीख-पुकार सुनकर कुछ राहगीर मौके पर पहुंच गए. राहगीरों को देखकर आरोपी वहां से भागने लगे, लेकिन दो को लोगों ने पकड़ लिया गया. इसके बाद राहगीरों ने गांव में आकर घटना की जानकारी दी. गांव के लोग जब तक मौके पर पहुंचते उससे पहले ही एक आरोपी वहां से भाग गया. इसके बाद गांव वालों ने दोनों की पिटाई करने के बाद पुलिस को सौंप दिया. पीड़ित ने आरोपियों के खिलाफ थाने में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है. वहीं, पुलिस ने पीड़िता की मेडिकल जांच कराने के लिए उसे अस्पताल भेज दिया है. फिलहाल दोनों आरोपियों से पूछताछ की जा रही है.

रिपोर्ट- निखिल अग्रवाल

ये भी पढ़ें- 

एयर इंडिया ने एक ही परिवार के 3 यात्रियों को विमान से उतारा, बताई ये वजह
Loading...

पति कहता था- छोटे कपड़े पहनो और शराब पीओ, नहीं मानी पत्नी तो दे दिया तीन तलाक

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मेरठ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 13, 2019, 3:00 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...