गंगानगर: उधार वापस मांगने पर दोस्‍त की हत्‍या, आरोपी फरार

मामला थाना गंगानगर क्षेत्र के एक गांव का है. यहां अमित और प्रशांत अच्‍छे दोस्त थे. अमित फौज में तैनात था, जबकि दूसरा दोस्त प्रशांत का आर्थिक हाल ठीक नहींं थे. इसके चलते प्रशांत ने अपने फौजी दोस्त अमित से तेईस हजार रुपए उधार लिए थे,

News18 Uttar Pradesh
Updated: August 25, 2018, 11:45 AM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: August 25, 2018, 11:45 AM IST
यूपी के मेरठ जिले में उधार पैसे वापस मांगने पर दोस्‍त की हत्‍या का सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां युवक ने दोस्‍त का कत्‍ल करके शव को गंगा नदी में फेंक दिया. घटना के बाद परिजनों में कोहराम मचा है. पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया है. साथ ही आरोपी युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.

मामला थाना गंगानगर क्षेत्र के एक गांव का है. यहां अमित और प्रशांत अच्‍छे दोस्त थे. अमित फौज में तैनात था, जबकि दूसरा दोस्त प्रशांत का आर्थिक हाल ठीक नहीं थी. इसके चलते प्रशांत ने अपने फौजी दोस्त अमित से तेईस हजार रुपए उधार लिए थे, लेकिन काफी समय बीत जाने के बाद भी जब प्रशांत ने अमित के रूपए वापस नहीं लौटाए तो अमित ने अपने दोस्त पर रूपये देने का दबाव बनाया. इससे परेशान होकर प्रशांत ने चालाकी से अपने दोस्त को गाड़ी में बिठाया और  मवाना क्षेत्र के गंग नहर के पास ले गया. यहां पहुंचकर प्रशांत ने अपनी जेब से तमंचा निकाला और फौजी दोस्त अमित के सीने पर गोली मारकर फरार हो गया.

दूसरी तरफ चौबीस घंटे से भी ज्‍यादा वक्‍त तक घर नहीं पहुंचने पर परिवार वाले परेशान हो गए और उन्‍होंने थाना गंगानगर में प्रशांत के खिलाफ अपहरण का मुकदमा दर्ज करवाया. पुलिस ने प्रशांत को गिरफ्तार करके पूछताछ की तो उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया. प्रशांत ने बताया कि वो अपने दोस्त को बहला-फुसलाकर ले गया और उसके सीने में गोली उतार दीं और फिर शव को गंगा नहर में फेंक दिया. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही शव को बरामद कर पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया है.

यह भी पढ़ें: गोंडा: मनचलों ने की छात्रा से छेड़खानी, विरोध करने पर पिता को पीटा 

यह  भी पढ़ें: PHOTOS: जानिए 'तलवार' उठाने पर क्यों मजबूर हुईं भोजपुरी हीरोइन ख्याति सिंह 
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर