लाइव टीवी

मेरठ: गैंगरेप पीड़‍िता ने किया SSP ऑफिस के सामने आत्मदाह का प्रयास

News18 Uttar Pradesh
Updated: December 24, 2018, 5:20 PM IST
मेरठ: गैंगरेप पीड़‍िता ने किया SSP ऑफिस के सामने आत्मदाह का प्रयास
गैंगरेप पीड़िता

पीडि़ता ने पुलिस पर कोई भी कार्रवाई न करने का आरोप लगाया है. इसके साथ ही उसने भावनपुर पुलिस पर अभद्र भाषा का प्रयोग करने का आरोप लगाया है.

  • Share this:
मेरठ में एसएसपी ऑफिस के सामने सोमवार को एक गैंगरेप पीड़ित महिला ने मिट्टी का तेल खुद पर छिड़ककर आत्मदाह का प्रयास किया. घटना के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया. मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने महिला को हिरासत में ले लिया. जानकारी के मुताबिक भावनपुर की रहने वाली महिला का आरोप है कि करीब एक महीने पहले एक युवक प्लाट दिखाने के बहाने उसको सूनसान जगह पर ले गया. वहां पर पहले से मौजूद लोगों ने उसको दबोच लिया. इसके बाद खंडहर में गैंगरेप किया. पुलिस से शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी भी दी गई. इस घटना के बाद से वह रिपोर्ट दर्ज कराने को लेकर एसएसपी दफ्तर के चक्कर लगा रही है.

पीडि़ता ने न्याय न मिलता देख आज एसएसपी ऑफिस में मिट्टी का तेल डालकर आत्मदाह का प्रयास किया. वहां पर महिला पुलिस कर्मियों ने पीडि़ता के हाथ से केरोसिन की भरी बोतल छीनी. पीडि़ता ने पुलिस पर कोई भी कार्रवाई न करने का आरोप लगाया है. इसके साथ ही उसने भावनपुर पुलिस पर अभद्र भाषा का प्रयोग करने का आरोप लगाया है. महिला पुलिसकर्मियों ने उसको मुश्किल से बचाया.

वहीं पुलिस अधिकारियों की मानें तो जांच में एक बड़ा खुलासा हुआ है. पुलिस जांच की बात करें तो महिला ने लोगों को फंसाने के लिए गैंगरेप की बात कर रही है. महिला का एक ऑडियो भी सामने आया है. जिसमें महिला आरोपियों से मोटी रकम की डिमांड कर रही है. फिलहाल पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर लिया है.

(रिपोर्ट: निखिल अग्रवाल)

ये भी पढ़ें:

2019 लोकसभा चुनाव से पहले आगरा में लगे योगी फॉर PM की होर्डिंग

कोहरे का कहर: बदायूं में DCM पलटने से दो लोगों की मौतबुजुर्ग कांग्रेसियों के सहारे राहुल गांधी के गढ़ अमेठी को अभेद्य बनाने की कोशिश

खुशखबरी: नए साल से गोरखपुर से कई शहरों के लिए सीधी फ्लाइट

मुजफ्फरनगर: मंत्री राजेश अग्रवाल के दामाद को अगवा करने की साजिश

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मेरठ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 24, 2018, 5:18 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर