Home /News /uttar-pradesh /

मेरठ में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, गिरफ्तार

मेरठ में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, गिरफ्तार

सर्कल ऑफिसर (सीओ) दिनेश शुक्ला ने बताया कि घायल बदमाश का नाम समीर उर्फ बिट्टु है. उस पर इलाके में हाल ही में हुई एक लूट और अन्य कई आपराधिक मामले दर्ज हैं.

    मेरठ में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई. इसमें एक बदमाश घायल हो गया. घायल बदमाश को अस्पताल में भर्ती किया गया. जबकि बदमाश का एक साथी मौके से फरार हो गया. उसकी तलाश पुलिस ने घंटों तक कॉम्बिग कर की. लेकिन पुलिस को सफलता नहीं मिली.

    मामला लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र के समर गार्डन का है. पुलिस अधीक्षक (एसपी) सिटी अखिलेश कुमार ने बताया कि पुलिस को संदिग्धों की सूचना मिली थी. इस दौरान पुलिस ने इलाके में चैकिंग के दौरान बाइक सवार को रोकने की कोशिश की. इस पर बाइक सवार ने चैकिंग कर रही पुलिस पार्टी पर फायर कर दिया. क्रॉस फायरिंग में पुलिस ने भी बाइक सवार बदमाश पर जवाबी फायरिंग की. इसमें एक गोली बदमाश के पैर में लग गई. वह बाइक लेकर गिर पड़ा.

    सर्कल ऑफिसर (सीओ) दिनेश शुक्ला ने बताया कि घायल बदमाश का नाम समीर उर्फ बिट्टु है. उस पर इलाके में हाल ही में हुई एक लूट और अन्य कई आपराधिक मामले दर्ज हैं. पुलिस उसके जुड़े अन्य मामलों की भी छानबीन कर रही है.

    ये भी पढ़ें -

    Tags: Meerut news, Up crime news, Up news in hindi

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर