अपना शहर चुनें

States

मेरठ में गैंगवार में चली गोली, घटना के 7 दिन बाद भी नहीं पकड़े जा सके आरोपी

. (सांकेतिक चित्र)
. (सांकेतिक चित्र)

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मेरठ (Meerut) में गैंगवार (Gangwar) के दौरान फायरिंग का लाइव वीडियो (Live Video) सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

  • Share this:
मेरठ. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मेरठ (Meerut) में गैंगवार (Gangwar) के दौरान फायरिंग का लाइव वीडियो (Live Video) सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. सोशल मीडिया पर लोग जमकर इस वीडियो को देख रहे हैं, लेकिन हैरानी की बात यह है कि फायरिंग (Firing) में एक युवक के घायल होने के बावजूद 1 सप्ताह के बाद भी इस मामले में अब तक पुलिस बदमाशों तक नहीं पहुंच सकी है, लेकिन वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस (Police) में हड़कंप मच गया है. पुलिस मामले में जांच की बात कर रही है.

मेरठ के थाना कंकरखेड़ा क्षेत्र में घटना हुई है, जहां अपराधी आभास त्यागी के घर पर बदमाशों ने हमला बोल दिया. काफी देर तक यह फायरिंग का सिलसिला चलता रहा, जिसके बाद पड़ोस के एक कोचिंग संचालक टीचर को बदमाशों की गोली लग गई. इस मामले में मुकदमा तो लिखा गया और कोचिंग संचालक अस्पताल में भर्ती हो गया, लेकिन आज तक पुलिस बदमाशों का कोई सुराग नहीं जुटा पाई है. अब करीब 1 सप्ताह बाद जानलेवा हमले का लाइव वीडियो वायरल हो रहा है.





जान से मारने पहुंचे थे आरोपी
वीडियो में नजर आ रहा है कि फायरिंग आभास त्यागी के घर पर की जा रही है. इसी दौरान गोली कोचिंग संचालक को लग गई, लेकिन वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवालिया निशान खड़े हो गए. घटना को 1 सप्ताह बीत जाने के बावजूद इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं की गई, केवल मुकदमा लिख कर पुलिस ने इतिश्री कर ली. बदमाशों का सुराग जुटा पाने में पुलिस नाकाम रही, लेकिन अब जब गैंगवार को लेकर लाइव हमले का वीडियो वायरल हो रहा है तो पुलिस में भी हड़कंप मच गया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज