होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /मेरठ: किराना व्यापारी को पहले मारी गोली, फिर मौत कन्फर्म करने के लिए रेता गला

मेरठ: किराना व्यापारी को पहले मारी गोली, फिर मौत कन्फर्म करने के लिए रेता गला

Meerut Murder: किराना व्यापारी की हत्या के बाद मौके पर भारी भीड़ इकठ्ठा हो गई

Meerut Murder: किराना व्यापारी की हत्या के बाद मौके पर भारी भीड़ इकठ्ठा हो गई

Meerut News: घटना मेरठ के थाना लिसाड़ी गेट क्षेत्र के किदवई नगर की है, जहां निजामुद्दीन नाम के एक अधेड़ उम्र के किराना ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

किराना व्यापारी को गोली मारने के बाद रेता गला
पुलिस के हाथ खाली, खंगाल रही CCTV फुटेज

मेरठ. यूपी के मेरठ में किराना व्यापारी की बेखौफ बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी गई. हत्यारे कितने बेखौफ थे इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि व्यापारी की मौत को कन्फर्म करने के लिए उसका गला भी रेट दिया। सरेआम हुई हत्या की इस वारदात से लोगों में आक्रोश फैल गया. जिसके बाद सैकड़ों लोगों की भीड़ मौके पर जमा हो गई. उधर पुलिस हत्यारों की तलाश के लिए सीसीटीवी कैमरे खंगाल रही है, लेकिन अब तक कोई सुराग पुलिस के हाथ नहीं लग सका है.

घटना मेरठ के थाना लिसाड़ी गेट क्षेत्र के किदवई नगर की है, जहां निजामुद्दीन नाम के एक अधेड़ उम्र के किराना व्यापारी की उसी के घर के बाहर गोली मारकर हत्या कर दी गई. इतना ही नहीं दुसाहसिक बदमाशों ने पहले गोली मारी, लेकिन जब उन्हें शक हुआ कि निजामुद्दीन की मौत नहीं हुई है तो उन्होंने उसका गला भी रेत डाला. जिसके बाद बाइक सवार हत्यारे हथियार लहराते हुए मौके से फरार हो गए. घटना के बाद आनन-फानन में थाना लिसाड़ी गेट पुलिस भी मौके पर पहुंची. पुलिस के आला अधिकारियों ने हत्यारों की शिनाख्त के लिए कई टीमें लगा दी. इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरे की मदद से हत्यारों की शिनाख्त की जा रही है. वहीं सर्विलांस और अन्य तरीकों से भी पुलिस जांच में जुटी है.

पुलिस के हाथ अभी तक खाली
लेकिन पिछले कुछ दिनों से लगातार मेरठ में हत्याओं की वारदातों ने पुलिस के इकबाल को खुली चुनौती दे दी है. मंगलवार देर रात लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र में किराना व्यापारी की हत्या से लोगों में आक्रोश भी पनप रहा है. पुलिस न तो अभी तक हत्या की वजह और न ही हत्यारों का कोई सुराग लगा पाई है. फिलहाल शव को पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत की सही वजह का पता चल पाएगा.

आपके शहर से (मेरठ)

Tags: Meerut Crime News, Meerut news, Meerut police, UP latest news

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें