Home /News /uttar-pradesh /

एकतरफा प्यार में सिरफिरे ने चलाईं लड़की और पिता पर ताबड़तोड़ गोलियां, मौत से लड़ रहा भाई

एकतरफा प्यार में सिरफिरे ने चलाईं लड़की और पिता पर ताबड़तोड़ गोलियां, मौत से लड़ रहा भाई

पिता अस्पताल जाते समय मौत का शिकार हो गए. जबकि, भाई अभी भी जिंदगी और मौत से लड़ रहा है. (फाइल  फोटो)

पिता अस्पताल जाते समय मौत का शिकार हो गए. जबकि, भाई अभी भी जिंदगी और मौत से लड़ रहा है. (फाइल फोटो)

यूपी के मेरठ में डबल मर्डर (Double murder) की वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए. घटना मेरठ के थाना टीपी नगर क्षेत्र के शिवपुरम इलाके की है.

मेरठ. उत्तर प्रदेश के मेरठ (Meerut) जिले में शादी से एक दिन पहले ही दुल्हन और उसके पिता की हत्या (Murder) कर दी गई. हत्या की वारदात को सिरफिरे आशिक ने अंजाम दिया है. दरअसल, एकतरफा प्यार में पागल सिरफिरे आशिक को किसी और से लड़की की शादी नागवार गुजरी. इसी बात को लेकर उसने अपने साथियों के साथ युवती के घर में घुसकर ताबड़तोड़ फायरिंग (Firing) कर दी. गोली लगने से दुल्हन ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. वहीं, पिता की अस्पताल जाते समय मौत हो गई. जबकि लड़की का भाई अभी भी जिंदगी और मौत से लड़ रहा है.

डबल मर्डर की वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए. घटना मेरठ के थाना टीपी नगर क्षेत्र के शिवपुरम (Shivapuram) इलाके की है. 29 जून को आंचल की शादी होनी थी. शादी से एक दिन पहले घर में संगीत और नाच-गाने का प्रोग्राम चल रहा था. इसी बीच पड़ोस में रहने वाला युवक सागर अपने साथियों के साथ वहां आया और उसने ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी. अचानक फायरिंग की वारदात से कोहराम मच गया. आरोपी ने सबसे पहले आंचल को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया. उसके पिता राजकुमार जब बीच-बचाव करने पहुंचे तो उन पर भी गोलियां झोंक दी.

लड़की के भाई को भी गोली मारी

इतने पर भी सिरफिरे आशिक का गुस्सा नहीं थमा तो उसने लड़की के भाई काले को भी मौत के घाट उतारने की नियत से गोली मार दी. डबल मर्डर की वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी हत्यारे हथियार लहराते हुए फरार हो गए. शादी वाले घर में चीख-पुकार मच गई. खुशियां मातम में बदल गई. घटना की जानकारी जब पुलिस को मिली तो पुलिस भी मौके पर पहुंची. पड़ोस में रहने वाले हत्यारोपी के परिजनों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस अधिकारियों की मानें तो पहले भी इस मामले में एक बार झगड़ा हो चुका था. लेकिन जब आंचल आरोपी युवक से शादी करने के लिए नहीं मानी, तो एकतरफा प्यार में सागर अपने मन में रंजिश ले बैठा. इसके बाद उसने लड़की को मौत के घाट उतारने का प्लान बना डाला. शादी से ठीक एक दिन पहले दुल्हन की गोली मारकर हत्या कर दी. फिलहाल, पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है.  पुलिस अब हत्यारों की तलाश में जुटी है.

Tags: Meerut news, Murder, Up crime news, UP police, Uttar pradesh news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर