सातवें फेरे के वक्त अचानक ढाई साल की बच्ची के साथ पहुंची गर्लफ्रेंड, और फिर...

गर्लफ्रेंड की बातें सुन लड़की के घरवाले भड़क गए और उन्होंने शादी के मंडप में पहुंचे 200 बरातियों को दूल्हे समेत बंधक बना लिया.

News18 Uttar Pradesh
Updated: July 11, 2019, 10:00 PM IST
सातवें फेरे के वक्त अचानक ढाई साल की बच्ची के साथ पहुंची गर्लफ्रेंड, और फिर...
शादी में सियापा (प्रतीकात्मक फोटो)
News18 Uttar Pradesh
Updated: July 11, 2019, 10:00 PM IST
उत्तर प्रदेश के मेरठ में एक दुल्हे के लिए उस वक्त मुसीबत खड़ी हो गई जब पुरानी गर्लफ्रेंड ऐन फेरों के समय आ धमकी. गर्लफ्रेंड ने दुल्हे पर धोखा देने का आरोप लगाया. दुल्हे की प्रेमिका अपने साथ सबूत के तौर पर एक ढाई साल बच्ची भी लेकर लाई थी. शादी में चल रहे इतने सारे ड्रामें के बीच वधू पक्ष वालों को गुस्सा आ गया और उन्होंने जो किया वो शायद ही कहीं हुआ होगा.

दुल्हे की अचानक पहुंची गर्लफ्रेंड की बातें सुन लड़की के घरवाले भड़क गए और उन्होंने शादी के मंडप में पहुंचे 200 बरातियों को दूल्हे समेत बंधक बना लिया. यहां तक कि पुलिस के पहुंचने पर भी दोनों पक्षों ने समझौते से इनकार कर दिया.



दूल्हे की गोद में रखी बच्ची
ये घटना खरखौदा थानाक्षेत्र की है. मेरठ के परतापुर थाना इलाके से बरात पांची गांव में लड़की पक्ष के घर पहुंची थी. दूल्हा-दुल्हन सात फेरे लेने ही वाले थे कि अचानक दूल्हे की प्रेमिका अपनी ढाई साल की बेटी को लेकर मंडप में पहुंच गई और मासूम को दूल्हे की बताते हुए उसकी गोद में रख दिया. बस फिर क्या था. ग्रामीणों ने पूरी बरात को बंधक बना लिया और शादी रुकवा दी.

पहले से शादीशुदा थी गर्लफ्रेंड
जानकारी के अनुसार, दूल्हे के तीन साल पहले अपनी ही रिश्तेदारी की एक युवती से प्रेम संबंध थे लेकिन उसने शादी से इनकार कर दिया. इसके बाद युवती की शादी कहीं और हो गई लेकिन जब उसके पति को उसके प्रेम संबंधों के बारे में पता लगा तो उसने भी पत्नी को स्वीकार करने से इनकार कर दिया. इसी दौरान वह एक बच्ची की मां बन गई.

ये भी पढ़ें: 
Loading...

एनकाउंटर का डर दिखा पुलिसवालों ने 5 महीने किया रेप

BHU में दलित छात्रा का आरोप- गार्ड ने शौचालय जाने से रोका

 

 
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...