बॉयफ्रेंड पर पैसा लुटाने के लिए चोर बन गई युवती, पुलिस के चढ़ी हत्थे

जानकारी के मुताबिक युवती लालकुर्ती इलाके में स्थित एक फाइनेंस कंपनी में काम करती है. बताया जा रहा हैं कि दो महीने से सेफ में रखी नकदी कम हो रही थी.

News18 Uttar Pradesh
Updated: July 23, 2019, 11:39 AM IST
बॉयफ्रेंड पर पैसा लुटाने के लिए चोर बन गई युवती, पुलिस के चढ़ी हत्थे
मेरठ: ब्वॉयफ्रेंड पर पैसा लुटाने के लिए लड़की बनी चोर.
News18 Uttar Pradesh
Updated: July 23, 2019, 11:39 AM IST
उत्तर प्रदेश के मेरठ में मंगलवार को बेहद चौंकाने वाला सामने आया है. जहां एक युवती अपने ब्वायफ्रेंड के खर्च पूरे करने के लिए चोर बन गई. गोविंद प्लाजा स्थित फाइनेंस कंपनी के ऑफिस में काम करने वाली इस युवती ने पौने दो लाख रुपये चोरी कर अपने ब्वायफ्रेंड पर उड़ा दिए. पुलिस युवती को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. पुलिस ब्वायफ्रेंड की तलाश में छापेमारी कर रही हैं.

पुलिस से की शिकायत
मामला लालकुर्ती क्षेत्र का है. जानकारी के मुताबिक युवती लालकुर्ती इलाके में स्थित एक फाइनेंस कंपनी में काम करती है. बताया जा रहा हैं कि दो महीने से सेफ में रखी नकदी कम हो रही थी. रविवार को उन्होंने फिर सेफ में कुछ नकदी रखवाई और थोड़ी देर बाद आकर इसे गिना तो 4500 रुपये गायब थे. इस बारे में उन्होंने असिस्टेंट से पूछताछ की तो वह इधर-उधर की बातें करने लगी. फाइनेंस कंपनी के मालिक ने इसकी शिकायत पुलिस से की.

डुप्लीकेट चाबी से उड़ाए रुपये

शिकायत पर पुलिस ने युवती को हिरासत में लिया और पूछताछ की. युवती ने बताया कि उसने डुप्लीकेट चाबी अपने ब्वायफ्रेंड की मदद से बनवा ली थी. जैसे ही मालिक ऑफिस से बाहर जाते थे तो वह नकदी चोरी कर लेती थी. अब तक वह करीब पौने दो लाख रुपये यहां से चोरी कर चुकी है. युवती ने बताया कि यह रकम वह अपने ब्वायफ्रेंड पर खर्च करती थी. फिलहाल मामला सामने आने के बाद पुलिस दोनों पक्षों का समझौता कराने में जुटी है.

(रिपोर्ट: निखिल अग्रवाल)

ये भी पढ़ें:
Loading...

नोएडा मेट्रो रेल के दफ्तर में लगी आग, दमकल की गाड़‍ियां बुझाने में जुटीं

योगी कैबिनेट की बैठक में आज मिल सकती है कई अहम प्रस्तावों पर मंजूरी
First published: July 23, 2019, 11:20 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...