संसद में हंगामा करने वाले सांसदों को आजीवन निलंबित किया जाए: हिंदू महासभा

संसद में हंगामा करने वाले सांसदों को आजीवन निलंबित किया जाए
संसद में हंगामा करने वाले सांसदों को आजीवन निलंबित किया जाए

इससे पहले अखिल भारत हिन्दू महासभा (Akhil Bharat Hindu Mahasabha) ने गृहमंत्री अमित शाह को पत्र लिखते हुए देशभर के मदरसों और मस्जिदों की जांच करने की मांग की थी.

  • Share this:
मेरठ. उत्तर प्रदेश के मेरठ (Meerut) में मंगलवार को अखिल भारत हिन्दू महासभा (Akhil Bharat Hindu Mahasabha) के प्रदेश प्रवक्ता अभिषेक अग्रवाल ने मंगलवार को बड़ा बयान दिया. उन्होंने राष्ट्रपति से अपील करते हुए कहा कि संसद में हंगामा करने वाले सांसदों को आजीवन निलंबित कर देना चाहिए. हिंदू महासभा के प्रवक्ता अभिषेक अग्रवाल ने कहा कि ऐसे सांसदों को सभासद के चुनाव का भी टिकट नहीं मिलना चाहिए. अगर उनकी पार्टी चुनाव लड़ाती है तो उस पार्टी को भी निलंबित कर देना चाहिए. यही नहीं पदाधिकारियों ने अपील की कि ऐसे सांसदों को जेल के अंदर ठूंस देना चाहिए.

हिन्दू महासभा का कहना है कि आज की तारीख में देश को सावरकारवाद की ज़रुरत है. पदाधिकारियों ने कहा कि गांधी की प्रतिमा के नीचे बैठकर जब देखिए तब झूठा रोना रोया जाता है. महासभा के पदाधिकारी यहीं पर नहीं रुके, उन्होंने कहा कि जहां जहां हिन्दुस्तान में गांधी जी स्टैच्यू है, उसे हटाया जाना चाहिए. क्योंकि लोग रात में अपराध करते हैं और सुबह जब पुलिस पकड़ने आती है तो गांधी जी की मूर्ति के नीचे बैठकर इंसाफ मांगने लगते हैं. पंडित अशोक शर्मा ने कहा कि देश को गांधीवाद नहीं सावरकारवाद की ज़रुरत है.

ये भी पढे़ं- मजदूर की बेटी के खाते में जब अचानक आ गए 10 करोड़ रुपये, हैरान हुआ परिवार



इससे पहले अखिल भारत हिन्दू महासभा ने गृहमंत्री अमित शाह को पत्र लिखते हुए देशभर के मदरसों और मस्जिदों की जांच करने की मांग की थी. हिन्दू महासभा ने अपने पत्र में लिखा, 'राष्ट्रहित को सर्वोपरि मानते हुए आपसे प्रार्थना हैं कि अतिशीघ्र हमारे देश स्थित सभी प्रसिद्ध दरगाहों, मजारों मदरसों और मस्जिदों की सुरक्षा ऐजेंसीयों के माध्यम से जांच कराई जाए.' ताकि देश के अंदर कोरोना वायरस फैलाने वाले दुश्मनों का पता चल सके.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज