'हर हर गोडसे-घर घर गोडसे और वंदे मातरम के नारे नहीं लगाने वाले देश छोड़ दें'

हिंदू महासभा के मेरठ जिला अध्यक्ष अभिषेक अग्रवाल ने कहा है कि जो जय हिंदू राष्ट्र, जय श्री राम, हर-हर गोडसे घर-घर गोडसे और वंदे मातरम के नारे नहीं लगा सकता, उसे देश छोड़कर चला जाना चाहिए.

News18 Uttar Pradesh
Updated: June 7, 2019, 6:18 PM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: June 7, 2019, 6:18 PM IST
हिंदू महासभा के मेरठ जिला अध्यक्ष अभिषेक अग्रवाल ने कहा है कि जो जय हिंदू राष्ट्र, जय श्री राम, हर-हर गोडसे घर-घर गोडसे और वंदे मातरम के नारे नहीं लगा सकता, उसे देश छोड़कर चला जाना चाहिए. शुक्रवार को जिले में प्रेस वार्ता कर अग्रवाल ने कहा कि जो भारत में हिंदू रिती रिवाज से नहीं रह सकता या हिंदू रीति रिवाज का विरोधी है, उसे यहां रहने का कोई अधिकार नहीं है. ऐसे लोगों को यहां से चले जाना चाहिए और अन्य जगह जा कर उन्नति के रास्ते देखने चाहिए.

हिंदू परिषद के कार्यकर्ताओं को जेल भेजकर दिखाएं ममता
उन्होंने ममता बनर्जी पर हमला बोलते हुए कहा कि जिस प्रकार बंगाल की मुख्यमंत्री जय श्री राम के नारे बोलने वालों को जेल में भेजने की बात कर रही हैं, तो वह विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ताओं को जेल भेजकर दिखाएं, उनकी हिम्मत और ताकत का पता चल जाएगा. उन्होंने चैलेंज देते हुए का कि वह 51 पोस्टकार्ड ममता बनर्जी को भेज रहे हैं, अगर उनमें हिम्मत है तो पोस्टकार्ड में हमारे एड्रेस देखकर हमें गिरफ्तार करके दिखाएं.

गोडसे इस देश के सच्चे हितैषी थे, हैं और रहेंगे

उन्होंने चेतावनी वाले लहजे में साफ तौर से कहा कि जो भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व हिंदू रिवाज के तौर तरीकों से नहीं चल सकता या फिर जय श्री राम के नारों से घृणा करता हो, तो उसे इस देश में रहने का कोई अधिकार नहीं है. उसे ऐसा क्षेत्र तलाशने की जरूरत है जहां पर वंदे मातरम और जय श्री राम के नारे ना सुनाई देते हों.

अग्रवाल ने गोडसे की तारीफ करते हुए कहा कि गोडसे इस देश के सच्चे हितैषी थे, सच्चे हितैषी हैं और सच्चे हितैषी रहेंगे. वे हिंदू रीति रिवाज को मानने वाले और उन्हें इस देश में लागू करने की मांग करने वाले पहले व्यक्ति थे. उन्हें सभी हिंदू संगठन अपना मानते हैं और हम हिंदुस्तान के लोगों में उनकी जगह प्राथमिकता पर है.

ये भी पढ़ें-
Loading...

महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस की अहम बैठक, इन मुद्दों पर चर्चा

पंजाब कैबिनेट में बदलाव के मुद्दे पर बोले कांग्रेस MP- छोटी बात को बढ़ा रहे सिद्धू

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
First published: June 7, 2019, 5:25 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...