होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /

ऑनर किलिंग: पिता ने बेटी को दी रूह कंपा देने वाली मौत; शव सड़क पर फेंका, बेटे ने भी दिया साथ

ऑनर किलिंग: पिता ने बेटी को दी रूह कंपा देने वाली मौत; शव सड़क पर फेंका, बेटे ने भी दिया साथ

मेरठ में सड़क पर युवती की सिरकटी लाश बरामद मामले में बड़ा खुलासा हुआ है.

मेरठ में सड़क पर युवती की सिरकटी लाश बरामद मामले में बड़ा खुलासा हुआ है.

Honor Killing in Meerut: सड़क पर युवती की सिरकटी लाश बरामद मामले में बड़ा खुलासा हुआ है, पुलिस ने युवती के पिता और भाई को हिरासत में ले लिया है. पिता की निशानदेही पर युवती के सिर की तलाश शुरू कर दिया है. निकाह का विरोध करने पर पिता ने बेटी की गर्दन काटी और शव को ठिकाने लगाने के लिए सड़क पर फेंक दिया.

अधिक पढ़ें ...

हाइलाइट्स

मेरठ में ऑनर किलिंग के मामले में पुलिस ने युवती के पिता और भाई को हिरासत में लिया है.
पिता की निशानदेही पर युवती के सिर की तलाश शुरू कर दिया है.
निकाह का विरोध करने पर पिता ने बेटी की गर्दन काटी और शव को सड़क पर फेंक दिया.

मेरठ. मेरठ में सड़क पर युवती की सर कटी लाश मिलने के मामले में सनसनीखेज खुलासा हुआ है. युवती के पिता और भाई को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. पूछताछ के दौरान उन्होंने बताया कि युवती निकाह का विरोध कर रही थी. बस यही बात पिता को नागवार गुजरी और उसने झूठी शान की खातिर अपनी ही बेटी की की गर्दन काट डाली और फिर सबको ठिकाने लगाने के लिए लाश को चौराहे पर फिंकवा दिया और सिर को नाले में फेंक दिया. पिता की निशानदेही पर अब पुलिस युवती के सिर की तलाश कर रही है.

मामला मेरठ के थाना लिसाड़ी गेट क्षेत्र का है. जहां 12 अगस्त को युवती की सिरकटी लाश चौराहे पर पड़ी मिली थी. लाश देखकर लोगों के होश फाख्ता हो गए थे. जिसके बाद आनन-फानन में पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और फिर हत्या से जुड़े साक्ष्य तलाशने में जुट गई. युवती की शिनाख्त करना पुलिस के लिए बड़ा चैलेंज बन गया था. लेकिन पुलिस ने सिर कटी लाश के बावजूद भी उसकी शिनाख्त कर ली और फिर पिता और भाई को हिरासत में ले लिया.

पिता की निशानदेही पर जेसीबी से नाले में ढूंढ रहे हैं सिर
पूछताछ के दौरान पिता और भाई ने बताया कि युवती कहीं और निकाह करना चाहती थी और परिजन उसका दूसरी जगह निकाह कराना चाहते थे. बस इसी बात को लेकर घर में विरोध चल रहा था. मनमर्जी निकाह पिता को नागवार था. इसी बात को लेकर गुस्साये पिता ने अपनी ही बेटी की गर्दन काट डाली और फिर लाश को ठिकाने लगा दिया. युवती की पहचान ना हो सके इसीलिए सिर को नाले में और शरीर को चौराहे पर फिंकवा दिया. वही पिता की निशानदेही पर पुलिस अब जेसीबी मशीन से सिर की तलाश में जुटी है. पिता और भाई पुलिस की हिरासत में है.

Tags: Meerut crime, Meerut police, UP crime, UP news

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर