पत्नी को हाथ तोड़कर बताया बदसूरत फिर दिया तीन तलाक, केस दर्ज

News18 Uttar Pradesh
Updated: September 11, 2019, 10:00 PM IST
पत्नी को हाथ तोड़कर बताया बदसूरत फिर दिया तीन तलाक, केस दर्ज
हाथ तोड़कर पत्नी को दिया तीन तलाक

कुछ दिन पहले भी ससुराल वालों ने विवाहिता को मारपीट कर सिंघावली अहीर गांव के बाहर फेंक दिया था. उसका हाथ तोड़ दिया, पति उसे तीन तलाक देकर चला गया.

  • Share this:
बागपत. कानून बनने के बाद भी तीन तलाक (Triple Talaq) के मामले थम नहीं रहे हैं. एक ऐसा ही केस उत्तर प्रदेश के बागपत से आया है जहां शौहर अपनी बीवी को तलाक देने के लिए हैवानियत से गुजर गया. पहले तो आरोपी ने दहेज की मांग की फिर बीवी को बदसूरत बताते हुए उसका हाथ तोड़ दिया. इसके बाद पति ने उसे तीन तलाक दे दिया.  इस मामले में पीड़िता ने पति समेत पांच लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है.

दरअसल सिंघावली अहीर गांव की रहने वाली साईन पुत्री दिलशाद का निकाह 31 मार्च को गाजियाबाद जनपद के अशोक विहार लोनी निवासी आजाद से हुआ था. आरोप है कि शादी में मायके वालों ने काफी दान दहेज दिया था, लेकिन ससुराल वाले दहेज से संतुष्ट नहीं थे. अब दहेज में दो लाख रुपये एवं कार की मांग कर रहे हैं. विवाहिता ने दहेज लाने से इनकार कर दिया तो ससुरालियों ने उसकी पिटाई की. कई बार समाज के लोगों ने दोनों पक्षों में समझौता भी किया, लेकिन वे नहीं माने.

बताया गया कि कुछ दिन पहले भी ससुराल वालों ने विवाहिता को मारपीट कर सिंघावली अहीर गांव के बाहर फेंक दिया था. उसका हाथ तोड़ दिया, पति उसे तीन तलाक देकर चला गया. इसके बाद महिला किसी तरह घर पहुंची और परिजनों को घटना की जानकारी दी. परिजन पीड़िता को लेकर सिंघावली अहीर थाने पहुंचे. पीड़िता ने आरोपियों के खिलाफ तहरीर दी.

वहीं पुलिस ने आरोपी पति आजाद, सास गुलिस्ता, ससुर अशलम, ननद शीबा और देवर अरबाज के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है. थानाध्यक्ष उमेश कुमार पांडेय ने बताया कि आरोपियों की तलाश में पुलिस लगी हुई है, जल्दी ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ये भी पढ़ें: 

बदायूं गैंगरेप और हत्या मामले में डीआईजी ने दिए FIR के आदेश

फोन पर बात करते-करते सांप के जोड़े पर जा बैठी महिला, जानें- फिर क्या हुआ

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मेरठ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 11, 2019, 10:00 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...