अगर साधु-संत राम मंदिर बनाने की पहल करेंगे तो हरी झंडी हम देंगे: आजम खान

आजम खान ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के बयान पर तंज कसते हुए कहा कि उनका हनुमान जी से कोई झगड़ा नहीं है. लेकिन योगी का अली से झगड़ा है.

News18 Uttar Pradesh
Updated: December 16, 2018, 11:09 PM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: December 16, 2018, 11:09 PM IST
मेरठ में पूर्व कैबिनेट मंत्री और समाजवादी पार्टी के नेता आजम खान ने एक बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि अयोध्या में अगर साधु-संत राम मंदिर बनाने की पहल करेंगे, तो हरी झंडी हम देंगे. आज़म खान मुस्लिम समुदाय के लोगों को खास तौर हिदायत दी कि किसी भी धार्मिक सभा या ऐसी किसी राजनीतिक सभा से बचें, जिससे दूसरे समुदाय के लोगों को मुसलमानों के खिलाफ एकजुट होने का अवसर मिल सके.

उन्होंने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के बयान पर तंज कसते हुए कहा कि उनका हनुमान जी से कोई झगड़ा नहीं है. लेकिन योगी का अली से झगड़ा है. जिसके लिए वह उन्हें माफ करते हैं. इसके अलावा जौहर विश्वविद्यालय पर बात करते हुए उन्होंने कहा कि उन्होंने बच्चों की तालीम के लिए विश्वविद्यालय बनाया है ना कि कोई वैश्यालय या मदिरालय.

उन्होंने कहा कि सरकार ने जौहर विश्वविद्यालय के पानी की टंकियों के कनेक्शन कटवा दिए जो कि बेहद शर्मनाक है. आजम खान ने लोगों को भरोसा दिलाया कि दलों के शीर्ष नेताओं को छोड़ कर स्थानीय लोगों को ही टिकट दिया जाएगा. ताकि धर्म के नाम पर राजनीति करने वालों को हराया जा सके.
(रिपोर्ट-निखिल अग्रवाल)

ये भी पढ़ें: 

100 मंदिरों को गिराने का नोटिस, संतों ने कहा-मरम्मत कराए सरकार

फाइनेंसर की गला काटकर हत्या, 4 आरोपी गिरफ्तार
First published: December 16, 2018, 9:26 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...