लाइव टीवी
Elec-widget

मेरठ में अवैध हथियार बनाने की फैक्ट्री का भंडाफोड़, पुलिस ने बरामद किए 43 पिस्टल

NIKHIL AGARWAL | News18 Uttar Pradesh
Updated: November 13, 2019, 11:14 PM IST
मेरठ में अवैध हथियार बनाने की फैक्ट्री का भंडाफोड़, पुलिस ने बरामद किए 43 पिस्टल
अवैध हथियारों की मंडी बन चुका है मेरठ.

मेरठ (Meerut) की इंचौली थाना पुलिस (Incholi Police Station) और स्वाट टीम (SWAT Team) ने अवैध हथियार बनाने की फैक्ट्री का भंडाफोड़ करते हुए 4 अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है.

  • Share this:
मेरठ. उत्‍तर प्रदेश के मेरठ जनपद (Meerut District) की इंचौली थाना पुलिस (Incholi Police Station) और स्वाट टीम (SWAT Team) को उस वक्‍त बड़ी कामयाबी हाथ लगी जब एक खंडहर मकान में हथियार बनाने की फैक्ट्री का भंडाफोड़ करते हुए 4 अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है. इस दौरान उनके पास से बड़ी तादात में कंट्री मेड पिस्टल (देसी तमंचे) और इन्हें बनाने के उपकरण बरामद किए गए. वहीं एसएसपी अजय साहनी (SSP Ajay Sahni) ने प्रेस वार्ता कर पूरे मामले का खुलासा किया.

अवैध हथियारों की मंडी बन चुका है मेरठ
अवैध हथियारों की मंडी बन चुके मेरठ की इंचौली थाना पुलिस और स्वाट टीम ने संयुक्त रूप से कार्रवाई करते हुए क्षेत्र के तोहफापुर गांव में एक खंडहर पड़े मकान में चल रही अवैध हथियार बनाने की फैक्ट्री का भंडाफोड़ किया. पुलिस टीम ने मौके से 43 कंट्री मेड पिस्टल, 12 बोर की बन्दूक और हथियार बनाने के उपकरण बरामद किए हैं. पकड़े गए चार आरोपियों में से तीन मेरठ तो एक मुजफ्फरनगर का रहने वाला है. ये लोग मेरठ और आसपास के जनपदों में इन हथियारों को मात्र 3 से 4 हजार रुपये में बेचते थे.

Meerut, Uttar Pradesh Police, मेरठ, उत्‍तर प्रदेश पुलिस
पुलिस टीम ने मौके से 43 कंट्री मेड पिस्टल, 12 बोर की बन्दूक और हथियार बनाने के उपकरण बरामद किए हैं.


एसएसपी ने कही ये बात
इस बड़ी कामयाबी के बाद पुलिस पकड़े गए चारों लोगों को अपराधिक इतिहास खंगाल रही है. जबकि एसएसपी अजय साहनी ने कहा कि इन सभी पर गैंगस्टर की कार्रवाई सुनिश्चित की जा रही है. इसके अलावा इन्हें रिमांड पर लेकर पूरे नेटवर्क को खत्म किया जाएगा.

ये भी पढ़ें :
Loading...

स्मृति ईरानी ने ट्वीट कर डीएम अमेठी को दी सलाह- जनता के हम सेवक हैं शासक नहीं
CM योगी आदित्यनाथ ने गन्ना किसानों के लिए लॉन्च किया गन्ना ऐप

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मेरठ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 13, 2019, 11:11 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com