Home /News /uttar-pradesh /

UP Assembly Election : सपा-रालोद की गठबंधन रैली में महिलाओं के साथ अभद्रता, बेकाबू हुई भीड़

UP Assembly Election : सपा-रालोद की गठबंधन रैली में महिलाओं के साथ अभद्रता, बेकाबू हुई भीड़

मेरठ में अखिलेश यादव और जयंत चौधरी की गठबंधन रैली में  महिलाओं के साथ अभद्रता.

मेरठ में अखिलेश यादव और जयंत चौधरी की गठबंधन रैली में महिलाओं के साथ अभद्रता.

Meerut: अखिलेश (Akhilesh) जयंत (Jayant) की गठबंधन रैली में शामिल महिलाओं को मंगलवार (Tuseday) को खासी दिक्कतों का सामना करना पड़ा. रैली में अखिलेश जयंत के जाने के बाद महिलाओं के साथ अभद्रता हुई, जिससे म​हिलाएं काफी परेशान हो गईं. मौके का एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है जिसमें महिलाएं आपबीती बता रही हैं.

अधिक पढ़ें ...

    मेरठ. यूपी में राजनीति माहौल गरमाया हुआ है. प्रतिदिन वहां पर विभिन्न पार्टियों की रैलियां हो रही हैं. इन रैलियों में शामिल होने वाले बड़े नेता तो कुछ देर बाद वहां से चले जाते हैं लेकिन कई बार आम लोगों को विभिन्न समस्याओं का सामना करना पड़ता है. ऐसी ही परेशानी हाली सपा रालोद की गठबंधन रैली में हुई. मेरठ में मंगलवार को हुई इस रैली में अखिलेश-जयंत ने जनसभा को संबोधित किया और इसके बाद हेलिकॉप्टर से उड़ गए. लेकिन रैली खत्म होने के बाद महिलाओं को अराजक तत्वों का सामना करना पड़ा.

    लात मारी, धक्का दिया
    रैली के बाद का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें महिलाएं आपबीती बता रही हैं. महिलाओं का कहना है कि उनके साथ भीड़ में छेड़खानी हुई है. लोग उनके फोन तक छीनकर भागने की कोशिश कर रहे थे. एक बिटिया ने बताया कि अराजक तत्व छेड़ते हुए लात मार कर गए. साथ ही धक्का मुक्की भी हुई. एक बिटिया को ऐसे धक्का मारा कि वो गिर गई. महिलाओं के अनुसार जो अराजक तत्व रैली में पहुंच थे, वो दरिंदे थे.

    बेकाबू हो गई थी भीड़, पत्रकार हुए परेशान
    गौरतलब है कि अखिलेश जयंत के आते ही भीड़ बेकाबू हो गई. भीड़ इस कदर बेकाबू हुई कि मीडिया का मंच धराशायी हो गया था. इससे कई पत्रकारों को गंभीर चोटें आई हैं. कई के कैमरे और मोबाइल टूट गए. कई पत्रकार सीधा रैलीस्थल से अस्पताल तक पहुंचे. पत्रकारों ने बताया कि भीड़ इस कदर बेकाबू हो रही थी कि जाने क्या हो जाएगा. एक कैमरामैन ने बताया कि एकदम कार्यकर्ता जुनूनी हो गई. भगदड़ जैसी मच गई और कई पत्रकार घायल हो गए. न सिर्फ मंच टूटा बल्कि डी के आगे की बैरिकैंडिंग तोड़कर कार्यकर्ता दाखिल हो गए. एक शख्स तो उस मंच तक पहुंच गया जहां अखिलेश जयंत मौजूद थे. ये शख्स मंच पर लगे कपड़े को पकड़कर डांस करने लगा. कुछ देर के लिए अखिलेश जयंत भी बेकाबू भीड़ के इस कृत्य को लेकर असहज हो गए.

    Tags: Akhilesh yadav, Jayant Chaudhary, Meerut news, RLD Jayant Chaudhary rally, Samajwadi party, UP Assembly Election 2022

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर