Home /News /uttar-pradesh /

मुजफ्फरनगर की चिंगारी से नरेंद्र मोदी को मिली पीएम की कुर्सी: भाजपा नेता

मुजफ्फरनगर की चिंगारी से नरेंद्र मोदी को मिली पीएम की कुर्सी: भाजपा नेता

  • Pradesh18
  • Last Updated :
    उत्‍तर प्रदेश भाजपा के कार्यकारी समिति के सदस्‍य उमेश मलिक ने कहा है कि मुजफ्फरनगर में हुए दंगों के चलते नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री बनें.

    इंडियन एक्‍सप्रेस की वेबसाइट के मुताबिक उमेश मलिक ने एक जनसभा में कहा, लोकसभा के चुनाव में मुजफ्फरनगर से उठी चिंगारी प्रदेश में गई, प्रदेश से पूरे देश में गई. आप लोगों के द्वारा बनाए गए देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आपके द्वारा चिंगारी के कारण बने थे.

    गुरुवार को एक चुनावी सभा में उमेश मलिक ने कहा कि गुरुवार को एक चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे. उन्‍होंने कहा कि भाजपा के स्‍थानीय नेताओं ने 7 सितंबर 2013 को महापंचायत की थी. बताया जाता है कि इसी महापंचायत के बाद मुजफ्फरनगर में दंगा भड़क गया था.

    अपने संबोधन में उमेश मलिक ने केंद्रीय मंत्री और मुजफ्फरनगर के सांसद संजीव बालियान का भी जिक्र किया. उन्‍होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मुजफ्फरनगर का ख्‍याल रखने के लिए ही संजीव बालियान को मंत्रिमंडल में जगह दी है. प्रधानमंत्री जब भी विदेश में होते हैं तो वे अक्‍सर संजीव बालियान ने मुजफ्फरनगर के बारे में पूछते रहते हैं. इस चुनावी सभा में संजीव बालियान भी मंच पी मौजूद थे.

    मालूम हो कि मुजफ्फरनगर दंगे के बाद भाजपा नेता संजीव बाल्‍यान और उमेश मलिक को हिरासत में लिया गया था. गुरुवार को उमेश मलिक मुजफ्फरनगर में होने वाले उपचुनाव के लिए आयोजित रैली में बोल रहे थे। भाजपा ने उपचुनाव में कपिल देश अग्रवाल को प्रत्‍याशी बनाया है.

    आपके शहर से (मेरठ)

    Tags: BJP, Narendra modi, Sanjeev Balyan

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर