Home /News /uttar-pradesh /

UP Assembly Election 2022 : 71 सीटों पर कैसे दर्ज हो जीत इसके नुस्‍खे देने मेरठ पहुंचेंगे BJP अध्यक्ष नड्डा

UP Assembly Election 2022 : 71 सीटों पर कैसे दर्ज हो जीत इसके नुस्‍खे देने मेरठ पहुंचेंगे BJP अध्यक्ष नड्डा

मेरठ में जेपी नड्डा बूथ अध्यक्षों को देंगे जीत के नुस्खे.

मेरठ में जेपी नड्डा बूथ अध्यक्षों को देंगे जीत के नुस्खे.

मेरठ में कल का दिन खास होने वाला है. भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा बूथ अध्यक्षों के लिए होने वाले कार्यक्रम का हिस्सा बनने वाले हैं. इस मौके पर वे सभी बूथ अध्यक्षों को आगामी विधानसभा चुनाव में जीत के लिए नुस्खे देंगे. बड़े स्तर पर होने जा रहे इस कार्यक्रम के लिए सभी तरह की तैयारियां पूर्ण कर ली गई हैं.

अधिक पढ़ें ...

मेरठ. यूपी के पश्चिम क्षेत्र में भाजपा का कल बड़ा कार्यक्रम होने जा रहा है. यहां बूथ अध्यक्ष सम्मेलन को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा संबोधित करने वाले हैं. इस बूथ सम्मेलन में तकरीबन 25 हजार भाजपा कार्यकर्ताओं के पहुंचने का दावा किया जा रहा है. बताया जा रहा है कि यहां मेरठ मंडल, सहारनपुर मंडल और मुरादाबाद मंडल के तकरीबन 14 ज़िलों से बूथ अध्यक्ष पहुंचेंगे. जिन्हें ख़ुद भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष संबोधित करेंगे. जे पी नड्डा के अलावा भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह और यूपी के उप मुख्यमंत्री दिनेश शर्मा भी बूथ सम्मेलन में हिस्सा लेंगे.

भाजपा की दृष्टि से पश्चिमी उप्र में 14 जिलों में 71 विधानसभा सीटें हैं जिसमें वर्तमान में भाजपा के पास 51 विधायक हैं. पार्टी ने माइक्रोमैनेजमेंट प्लान के तहत पश्चिमी उत्तर प्रदेश के 27500 सक्रिय बूथों में से करीब 25 हजार बूथों के साथ संवाद करने का कार्यक्रम बनाया गया है.

हर कोने पर खास नारे और स्लोगन
बूथ सम्मेलन के लिए बड़े स्तर पर काम किया गया है. इनमें खासतौर पर नारे और स्लोगन लगाए गए हैं, जो कार्यक्रम स्थल को चर्चा का विषय बना रहे हैं. इन नारों में ‘मेरा बूथ सबसे मज़बूत’. ‘चारों ओर विकास का शोर प्रदेश चला उन्नति की ओर’. ‘साफ नीयत सही विकास’. ‘हम सबने ये ठाना है कमल फिर से खिलाना है’. ‘अपना बूथ जिताएंगे भाजपा को फिर लाएंगे’ जैसे नारों से कार्यक्रम स्थल का कोना कोना रंगा हुआ दिखाई देता है. पश्चिम क्षेत्र भाजपा के बूथ सम्मेलन को लेकर कार्यक्रम स्थल के आसपास वर्तमान विधायकों की ओर से भी जे पी नड्डा का स्वागत किया जा रहा है. सरधना के भाजपा विधायक संगीत सोम मेरठ कैंट के विधायक सत्यप्रकाश अग्रवाल के भी स्वागत संदेश हाईवे पर लगे बैनर और पोस्टर्स में नज़र आ रहे हैं.

ट्रैफिक के लिए खास व्यवस्था
कार्यक्रम को लेकर जहां भाजपा कार्यकर्ता उत्साहित हैं. वहीं, प्रशासन ने भी ट्रैफिक प्लान तैयार किया है. एसपी ट्रैफिक जितेंद्र कुमार श्रीवास्तव ने भी कार्यक्रम स्थल का मुआयना किया. उन्होंने बताया कि तीस हजार की पब्लिक के हिसाब से ट्रैफिक मैनेजमेंट प्लान तैयार किया गया है. एसपी ट्रैफिक ने बताया कि तकरीबन 14 जिलों से आने वाले वाहनों के लिए पार्किंग की व्यवस्था की गई है. उन्होंने बताया कि अगर आवश्यकता हुई तो रुट डायवर्जन भी किया जा सकता है. एसपी ट्रैफिक ने बताया कि कारें, बसें, वीआईपी मूवमेंट, हैलिपेड ड्यूटी को लेकर कवायद पूरी कर ली गई है.

Tags: 2022 Assembly Elections, BJP Booth President, Deputy cm dinesh sharma, Jp nadaa, Meerut news, Swatantra dev singh, UP Assembly Election 2022

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर