Home /News /uttar-pradesh /

मेरठ में जानिए कहां-कहां शुरू हुई निशुल्क वाईफाई की सुविधा

मेरठ में जानिए कहां-कहां शुरू हुई निशुल्क वाईफाई की सुविधा

 नगर

 नगर निगम द्वारा शुरू की गई फ्री वाईफाई की सुविधा

स्मार्ट सिटी( smart city) के तहत मेरठ शहर( Meerut city) वासियों को नगर निगम द्वारा दो स्थानों पर निशुल्क वाईफाई( Free Wi-Fi) सुविधा उपलब्ध करा दी है.जी हां मेरठ में अब जिला अस्पताल व सोहराब गेट बस स्टैंड पर निशुल्क वाईफाई का उपयोग कर पाएंगे.न्यूज़ 18 लोकल की टीम ने सोहराब गेट बस स्टैंड पर जब जाकर नगर निगम द्वारा शुरू की गई सुविधा का जायजा लिया

अधिक पढ़ें ...

    मेरठ:-स्मार्ट सिटी( smart city) के तहत मेरठ शहर( Meerut city) वासियों को नगर निगम द्वारा दो स्थानों पर निशुल्क वाईफाई( Free Wi-Fi) सुविधा उपलब्ध करा दी है.जी हां मेरठ में अब जिला अस्पताल व सोहराब गेट बस स्टैंड पर निशुल्क वाईफाई का उपयोग कर पाएंगे.न्यूज़ 18 लोकल की टीम ने सोहराब गेट बस स्टैंड पर जब जाकर नगर निगम द्वारा शुरू की गई सुविधा का जायजा लिया तो अधिकतर युवाओं ने अपने मोबाइल के माध्यम से वाईफाई को कनेक्ट किया.जिसके पश्चात नगर निगम फ्री वाईफाई के नाम से सरवर उनके फोन से कनेक्ट हो गया.

    आधे घंटे की मिलेगी सुविधा एक बार में होंगी 400 डिवाइस कनेक्ट
    नगर निगम द्वारा शुरू की गई वाई-फाई सुविधा में एक बार में 400 डिवाइस कनेक्ट हो पाएंगी.इतना ही नहीं इस सेवा का लाभ के लिए भी नगर निगम द्वारा समय निर्धारित किया है.यह समय सीमा आधे घंटे तक रहेगी.उसके पश्चात अपने आप ही वाईफाई डिस्कनेक्ट हो जाएगा.गौरतलब है कि मेरठ के कई स्थानों को निशुल्क वाई-फाई की सुविधा प्रदान करने के लिए नगर निगम बीएसएनएल द्वारा कार्य किया जा रहा है. इसी दशा में सर्वप्रथम जिला अस्पताल व सोहराब गेट बस स्टैंड पर ट्रायल किया गया था. ट्रायल सफल होने के बाद अब इसका शुभारंभ कर दिया गया है. ऐसे में आने वाले दिनों में अन्य स्थानों पर भी फ्री वाई-फाई की सुविधा आम जनमानस को मिल पाएगी.

    रिपोर्ट विशाल भटनागर मेरठ

    Tags: Municipal Corporation, मेरठ

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर