Home /News /uttar-pradesh /

जानिए आखिर क्यों मेरठ में इलेक्ट्रिक बस के संचालन में लग रही है देरी

जानिए आखिर क्यों मेरठ में इलेक्ट्रिक बस के संचालन में लग रही है देरी

X

भले ही मेरठ Meerut को पांच इलेक्ट्रिक बसों की सौगात मिल गई हो.लेकिन शहर वासियों को इलेक्ट्रिक बसों में सफर करने के लिए थोड़ा इंतजार करना प?

    मेरठ:-भले ही मेरठ Meerut को पांच इलेक्ट्रिक बसों की सौगात मिल गई हो.लेकिन शहर वासियों को इलेक्ट्रिक बसों में सफर करने के लिए थोड़ा इंतजार करना पड़ेगा.जी हां महानगर में बसों के संचालन के लिए विभाग द्वारा आरटीओ दफ्तर में कागजी प्रक्रियाओं को पूरा किया जा रहा है.जैसे ही यह प्रक्रियाएं पूरी हो जाएंगी.उसके बाद ये बसें आपको सड़कों पर दौड़ती नजर आएंगी.बस का संचालन लोहिया नगर बस स्टैंड से किया जाएगा जो अभी तैयार हो रहा है.

    मेट्रो की तरह पहले ही मिलेगी स्टॉप की सूचना
    इलेक्ट्रिक बस में एक विशेष सुविधा का भी इंतजाम किया गया है.पीएमजीएसवाई की तरफ से बस में एक नई डिवाइस लगाई गई है.जिसके माध्यम से जैसे ही नेक्स्ट स्टॉप आएगा.यात्रियों को उससे पहले बस में लगी स्क्रीन पर उस स्टॉपेज के बारे में जानकारी मिल जाएगी.ताकि यात्री अपने स्टॉप पर समय से उतर सकें.

    आधुनिक सुविधाओं के साथ सुरक्षा से लैस हैं ये बसें
    यातायात व्यवस्था को सुलभ करने के लिए और पर्यावरण को सुरक्षित करने के लिए उन बसों की बात की जाए तो आधुनिक सुविधाओं से लैस हैं.जिसमें एक पैनिक बटन भी दिया गया है.

    रिपोर्ट विशाल भटनागर मेरठ

    Tags: मेरठ

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर