Assembly Banner 2021

मेरठ के कंकरखेड़ा में हुआ SSB जवान का अंतिम संस्कार, नम आंखों से दी गई अंतिम विदाई

मेरठ के रहने वाले एसएसबी के हवलदार मनोज सिसोदिया की ब्रेन हैमरेज से मृत्यु हो गई.

मेरठ के रहने वाले एसएसबी के हवलदार मनोज सिसोदिया की ब्रेन हैमरेज से मृत्यु हो गई.

Meerut News: सशस्त्र सीमा बल (SSB) में हवालदार मनोज सिसोदिया की अरुणाचल प्रदेश में ड्यूटी के दौरान ब्रेन हेमरेज होने से मौत हो गई. उनके पार्थिव शरीर को गमगीन माहौल में मेंरठ में अंतिम विदाई दी गई.

  • Share this:
मेरठ. अरुणाचल प्रदेश (Arunachal Pradesh) में ड्यूटी के दौरान ब्रेन हेमरेज होने से सशस्त्र सीमा बल (SSB) के हवलदार मनोज सिसौदिया की मौत हो गई. हवलदार मनोज सिसोदिया मेरठ (Meerut) में कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र की श्रद्धापुरी कॉलोनी के रहने वाले थे. मनोज सिसोदिया अरुणाचल प्रदेश 30वीं वाहिनी सशस्त्र सीमा बल पर हवलदार के पद पर तैनात थे. हवलदार मनोज सिसोदिया का शव कंकरखेड़ा श्रद्धापुरी फेस-1 में उनके आवास पर पहुंचा. आज सम्मान के साथ मनोज सिसौदिया का अंतिम संस्कार किया गया.

मनोज सिसौदिया के शव को श्रद्धापुरी फेस-1 से कासमपुर स्थित श्मशान घाट ले जाया गया. गमगीन माहौल में उनका अंतिम संस्कार किया गया. इस मौके पर एसपी सिटी, एडीएम सिटी, एसडीएम, सीओ दोराला, थाना पुलिस व क्षेत्र के काफी लोग मौजूद रहे. इस दौरान गार्ड ऑफ ऑनर के साथ अंतिम श्रद्धांजलि दी गई.

Youtube Video




अरुणाचल में भूटान सीमा पर तैनात थे मनोज
इससे पहले कंकरखेडा श्रद्धापुरी मे देर रात एसएसबी मे तैनात हवलदार मनोज सिसौदिया का शव पहुंचा था. शव पहुंचते ही पूरे परिवार मे कोहराम मच गया. परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल रहा. अरुणाचल में भूटान सीमा पर मनोज सिसौदिया की तैनाती थी. उनकी तैनाती अरुणाचल प्रदेश के दिरांग में थी.

मेरठ के कंकरखेड़ा क्षेत्र में हर शख्स आज मनोज सिसौदिया की ही बात करता नज़र आ रहा है. सभी इस जवान की हिम्मत के कायल दिखे. लोगों का कहना था कि मनोज बेहद दिलेर व्यक्ति थे और हर स्थिति का सामना हिम्मत और हौसले के साथ किया करते थे. उनके असमय मौत से जहां परिवार सदमे में है तो पूरा क्षेत्र भी मेरठ के लाल को नम आंखों से अंतिम विदाई दे रहा है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज