Home /News /uttar-pradesh /

लोकसभा चुनाव 2019: PM मोदी के खिलाफ खुद ताल ठोकेंगे भीम आर्मी के चंद्रशेखर!

लोकसभा चुनाव 2019: PM मोदी के खिलाफ खुद ताल ठोकेंगे भीम आर्मी के चंद्रशेखर!

मेरठ से एक वीडियो जारी कर भीम आर्मी अध्यक्ष ने कहा कि उनका संगठन 15 मार्च को दिल्ली में एक बड़ा शक्ति प्रदर्शन भी करने जा रहा है.

    भीम आर्मी के अध्यक्ष चंद्रशेखर ने बुधवार को ऐलान किया कि आगामी लोकसभा चुनाव में वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सामने अपना प्रत्याशी उतारेंगे. उन्होंने कहा कि अगर कोई प्रत्याशी नहीं मिला तो वह खुद प्रधानमंत्री के खिलाफ मैदान में खड़े होंगे.

    मेरठ से एक वीडियो जारी कर भीम आर्मी अध्यक्ष ने कहा कि उनका संगठन 15 मार्च को दिल्ली में एक बड़ा शक्ति प्रदर्शन भी करने जा रहा है. उन्होंने कहा कि 15 मार्च को बहुजन हुंकार रैली दिल्ली में होगी. दिल्ली में 15 को बड़ा जनसैलाब उमड़ेगा. उन्होंने कहा कि जितना भी रोकने की कोशिश कर लिया जाए यह जनसैलाब रुकने वाला नहीं है.

    इस दौरान उन्होंने सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर भी हमला बोला. उन्होंने कहा कि देवबंद में उनकी पदयात्रा को सीएम योगी के इशारे पर ही रोका गया. उन्होंने कहा कि हमारे पास पदयात्रा की अनुमति थी. लेकिन प्रशासन और सरकार इस बात को लेकर झूठ फैला रही है. बता दें बुधवार को पुलिस ने धारा 144 के तहत आचार संहिता के उल्लंघन के आरोप में उन्हें हिरासत में लिया था. बाद में तबीयत ख़राब होने की शिकायत पर उन्हें मेरठ ले जाया गया था.

    चंद्रशेखर ने लोकसभा चुनाव में मायावती को पूर्ण समर्थन की बात भी कही. वहीं गठबंधन के सहयोगी सपा मुखिया अखिलेश यादव से भी सवाल किया. उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव को प्रमोशन में आरक्षण के मुद्दे पर अपना स्टैंड क्लियर करना चाहिए. उन्होंने मुलायम सिंह यादव द्वारा पीएम नरेन्द्र मोदी को लेकर लोकसभा में दिए गए बयान पर भी टिप्पणी की. चंद्रशेखर ने कहा कि मुलायम सिंह अपने बयानों से कंफ्यूज कर रहे हैं.

    (इनपुट: निखिल अग्रवाल)

    एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पाससब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsAppअपडेट्स

    ये भी पढ़ें:

    पीएम मोदी को घेरने गंगा के रास्ते प्रयागराज से काशी पहुंचेंगी प्रियंका गांधी!

    सपा ने हाथरस और मिर्जापुर के लिए किया प्रत्याशियों का ऐलान, ये नेता ठोकेंगे ताल

    सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव आजमगढ़ से लड़ सकते हैं चुनाव

    Tags: Lok Sabha Election 2009, Meerut news, Pm narendra modi

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर