मेरठ की रैली में बोले CM योगी आदित्यनाथ- आज मोदी हैं तो सबकुछ मुमकिन है
Meerut News in Hindi

सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा आज एक नया भारत, एक नए दौर में प्रधानमंत्री मोदी जी के नेतृत्व में चल रहा है. युवा, किसान, बुजुर्ग, महिला हो या बालिका सभी की एक ही चाहत है कि मोदी जी फिर प्रधानमंत्री बनें.

  • Share this:
मेरठ की विजय संकल्प रैली को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नेतृत्व में देश में हर कुछ मुमकिन हो रहा है. उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारत अंतरिक्ष शक्ति के रूप में स्थापित हुई है. विश्व पटल पर देश का सम्मान बढ़ा है.

योगी आदित्यनाथ ने कहा, "पीएम मोदी ने सर्जिकल स्ट्राइक और एयर स्ट्राइक करके आतंकवादियों की कमर तोड़ने का काम किया है. राष्ट्रीय सुरक्षा के मोर्चे पर सरकार हमेशा अडिग रही है. आज एक नया भारत एक नए दौर में प्रधानमंत्री मोदी जी के नेतृत्व में चल रहा है. युवा, किसान, बुजुर्ग, महिला हो या बालिका सभी की एक ही चाहत है कि मोदी जी फिर प्रधानमंत्री बनें."

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा, "आपने मोदी जी के नेतृत्व में यूपी में भाजपा की सरकार बनाई तो प्रदेश की विद्युत व्यवस्था दुरुस्त हो गई. पहले की सरकारें आपकी आस्था पर कुठाराघात करती थीं, आपको कांवड़ यात्रा नहीं करने देती थीं. पश्चिमी उत्तर प्रदेश में जहां अवैध बूचड़खानों में किसानों की गाय, भैंस या बैल काट दिए जाते थे. हमारी सरकार ने आते ही पर तुरंत ही अवैध बूचड़खानों को बंद कर दिया.



उन्होंने कहा पिछली सरकारें मां-बहन और बेटियों की सुरक्षा खतरे में रहती थीं लेकिन हम आपको बताना चाहते हैं भाजपा सरकार में सभी को सुरक्षा दी है.



ये भी पढ़ें:

इस बार लोकसभा में नहीं दिखेंगे राम मंदिर आंदोलन के ये 'नायक'

राहुल के खिलाफ चुनाव लड़ने का ऐलान करने वाले हाजी हारून को मनाने जा सकती हैं प्रियंका

लोकसभा चुनाव: प्रसपा की नई लिस्ट जारी, डिंपल के खिलाफ शिवपाल ने उतारा ये प्रत्याशी

सिद्धू का पीएम पर हमला, 'जनता को अंतरिक्ष में मत घुमाओ, ज़मीन पर वापस लाओ'

LIVE डिबेट के दौरान BJP-RLD कार्यकर्ताओं में जमकर चले लात-घूंसे, कई घायल

जया प्रदा का आजम खान पर पलटवार, कहा- 'अब मैं अकेली नहीं, पूरी पार्टी है मेरे साथ'

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading