Home /News /uttar-pradesh /

loot and vandalism on biryani stall in sardhana police registered case against 30 including sangeet som sena chief

मेरठ: बिरयानी के ठेले पर लूटपाट और तोड़फोड़, संगीत सोम सेना के अध्यक्ष सहित 30 लोगों पर केस दर्ज

संगीत सोम इस बार सरधना सीट से भाजपा के टिकट पर चुनाव हार गए हैं.

संगीत सोम इस बार सरधना सीट से भाजपा के टिकट पर चुनाव हार गए हैं.

पुलिस की जांच में पता चला कि सरधना में मेरठ रोड पर पुलिस चौकी के पास एक दुकानदार ठेले पर वेज बिरयानी बनाकर बेच रहा था. शनिवार को कुछ युवकों ने उसकी ठेली पलट दी. इसके बाद कस्बे में सांप्रदायिक तनाव की स्थिति बन गई. संगीत सोम सेना के खुद को प्रदेश अध्यक्ष बताने वाले सचिन खटीक पर माहौल बिगाड़ने का आरोप लगा है.

अधिक पढ़ें ...

मेरठ. उत्तर प्रदेश के मेरठ (Meerut News) में संगीत सोम सेना (Sangeet Som Sena) के अध्यक्ष सचिन खटीक समेत 30 लोगों पर गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज हुआ है. सरधना के मुख्य मार्ग पर बिरयानी का ठेला हटाने को लेकर संगीत सोम सेना के समर्थकों ने तोड़फोड़ की थी, जिसके बाद सरधना विधायक अतुल प्रधान की पत्नी अपने समर्थकों को लेकर मौके पर पहुंच गईं. यहां पर सपा कार्यकर्ताओं ने तोड़फोड़ और लूटपाट का विरोध किया, जिस पर माहौल गरमा गया और बाद में पुलिस ने तोड़फोड़ करने वाले आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है. इस मामले में संगीत सोम सेना के अध्यक्ष सचिन खटीक समेत कई लोगों को नामजद किया गया है. इसके अलावा 20 अज्ञात लोगों पर भी एफआईआर दर्ज की गई है. हालांकि अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं की गई है.

इससे पहले मेरठ के सरधना में मुख्य मार्ग पर बिरयानी के ठेले को हटाने को लेकर दुकानदारों ने हंगामा कर दिया था. वहीं सूचना मिलने पर पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष सीमा प्रधान और सीओ सरधना मौके पर पहुंचे. इस दौरान दुकानदारों ने पुलिस के सामने ही ठेले को लेकर विरोध जताया. उधर, संगीत सोम सेना के कार्यकर्ताओं ने मौके पर पहुंचकर तोड़फोड़ करते हुए मारपीट की. आरोप है कि कार्यकर्ता गल्ले में रखी नकदी भी लूट कर ले गए.

ये भी पढ़ें- सोमानी स्टील्स के मालिक से मांगी 2 करोड़ की रंगदारी, कहा- अपने मां-बाप तक को मार डाला, तेरे परिवार…

दो समुदायों से मामला जुड़ा होने के कारण इलाके में तनाव की स्थिति बन गई. पीड़ित दुकानदार की तरफ से तहरीर देकर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की गई है.

ये भी पढ़ें- प्रतापगढ़ : एसडीएम की पिटाई से तहसीलकर्मी की मौत, शराब बनी बड़ी वजह

वहीं पुलिस की जांच में पता चला कि सरधना में मेरठ रोड पर पुलिस चौकी के पास एक दुकानदार ठेले पर वेज बिरयानी बनाकर बेच रहा था. शनिवार को कुछ युवकों ने उसकी ठेली पलट दी. इसके बाद कस्बे में सांप्रदायिक तनाव की स्थिति बन गई. संगीत सोम सेना के खुद को प्रदेश अध्यक्ष बताने वाले सचिन खटीक पर माहौल बिगाड़ने का आरोप लगा है. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले को शांत किया और शिकायत के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

ये भी पढ़ें- फ़तेहपुर के इस प्रॉपर्टी डीलर ने चांद पर खरीदी 1 एकड़ जमीन, जानें कितनी पड़ी कीमत

आपको बता दें कि संगीत सोम इस बार सरधना सीट से भाजपा के टिकट पर चुनाव हार गए हैं. वहीं समाजवादी पार्टी के अतुल प्रधान इसी सीट पर चुनाव जीतकर विधायक बन गए. दोनों के बीच राजनीति को लेकर पिछले एक दशक से तकरार भी चलती आई है, जिसके बाद अब संगीत समर्थकों पर मुकदमा दर्ज किया गया है.

Tags: Biryani, Meerut news, Sangeet Som

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर