होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /कमल बनकर कमर ने किया रेप, धर्मांतरण न करने पर दी श्रद्धा की तरह 35 टुकड़े करने की धमकी

कमल बनकर कमर ने किया रेप, धर्मांतरण न करने पर दी श्रद्धा की तरह 35 टुकड़े करने की धमकी

Meerut Love Jehad Case: प्यार में छली गई युवती ने लगाए गंभीर आरोप

Meerut Love Jehad Case: प्यार में छली गई युवती ने लगाए गंभीर आरोप

Meerut Crime News: पूरा मामला मेरठ के थाना कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र का है. फिलहाल पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर मुकदमा दर् ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

पूरा मामला मेरठ के थाना कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र का है
इंचोली के रहने वाले कमर ने कमल बनकर दिया धोखा

मेरठ. यूपी के मेरठ में एक बार फिर एक युवती लव जिहाद का शिकार हो गई. कमर ने कमल बनकर पहले दोस्ती की. फिर धोखे से शारीरिक संबंध बनाकर आपत्तिजनक वीडियो भी बना लिया. इसके बाद उसने धर्मांतरण कर शादी का दबाव बनाने लगा. इनकार करने पर वीडियो वायरल करने और श्रद्धा की तरह 35 टुकड़े की धमकी दे डाली। अब पीड़िता ने थाने पहुंचकर न्याय की गुहार लगाई है.

पूरा मामला मेरठ के थाना कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र का है. फिलहाल पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी के खिलाफ सबूत इकठ्ठा करना शुरू कर दिया है. युवती ने पुलिस को बताया कि इंचोली के रहने वाले कमर ने कमल बनकर उसके साथ धोखा किया. उसने प्यार में धोखा देकर शारीरिक संबंध बनाये। इतना ही नहीं उसकी आपत्तिजनक वीडियो भी बना ली. जब उसने शादी के लिए कहा तो उसने धर्मांतरण के लिए दबाव बनाने लगा. धर्मांतरण न करने पर वीडियो वायरल करने और श्रद्धा की तरह 35 टुकड़े करने की धमकी दे डाली.

पुलिस ने कही ये बात
मामले में एसपी सिटी पीयूष सिंह ने बताया कि टीपी नगर थाना क्षेत्र की रहने वाली एक लड़की द्वारा वीडियो जारी कर आरोप लगाया गया कि मोहल्ले के कुछ लड़कों पर छेड़छाड़ की बात कही गई. पीड़िता के पिता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया गया हैं. प्रारम्भिक जांच में दोनों पक्षों के बीच पैसों का लेनदेन और पुरानी रंजिश की बात भी सामने आ रही है. फिलहाल पुलिस साक्ष्य संकलन की कार्रवाई में जुटी है.

आपके शहर से (मेरठ)

Tags: Love jihad, Meerut news, Meerut police

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें