Home /News /uttar-pradesh /

प्यार का अजब खेल! महिला ने पति और प्रेमी के साथ मिलकर की दूसरे प्रेमी की हत्या, फिर पति ने कर ली खुदकुशी

प्यार का अजब खेल! महिला ने पति और प्रेमी के साथ मिलकर की दूसरे प्रेमी की हत्या, फिर पति ने कर ली खुदकुशी

पुलिस ने जब महिला से पूछताछ की तो उसने हैरान कर देने वाले खुलासे किए.

पुलिस ने जब महिला से पूछताछ की तो उसने हैरान कर देने वाले खुलासे किए.

पुलिस यहां अजय नामक व्यक्ति की गुमशुदगी के मामले में तफ्तीश कर रही थी. जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि अजय का एक महिला के साथ संबंध था. पुलिस ने जब महिला से पूछताछ की तो उसने हैरान कर देने वाले खुलासे किए.

    मेरठ. उत्तर प्रदेश के मेरठ (Meerut News) में एक अजब ही प्रेम कहानी (Love Triangle) का खुलासा हुआ है. पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक यहां एक महिला ने अपने पति और एक प्रेमी के साथ मिलकर दूसरे प्रेमी की हत्या कर दी. इस वारदात की परतें खंगालने वाली पुलिस भी इस खुलासे से हैरान है. दरअसल पुलिस यहां अजय नामक व्यक्ति की गुमशुदगी के मामले में तफ्तीश कर रही थी. जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि अजय का एक महिला के साथ संबंध था. पुलिस ने जब महिला से पूछताछ की तो उसने हैरान कर देने वाले खुलासे किए.

    पुलिस के मुताबिक, महिला ने कबूल किया कि उसने अपने पति और एक प्रेमी के साथ मिलकर मुजफ्फरनगर के चरथावल स्थित दधेडू कलां के रहने वाले अजय की हत्या कर दी और लाश को अख्यितारपुर-सिमौली गांव के रास्ते पर स्थित सूखी पड़ी काली नदी में गड्ढा खोदकर गाड़ दिया. पुलिस के मुताबिक, महिला के बताए जगह से अजय की लाश बरामद कर ली गई है. इस हत्याकांड में महिला का पति और एक अन्य प्रेमी भी शामिल था. वहीं महिला ने बताया कि इस हत्या को अंजाम देने बाद उसके पति को पकड़े जाने का डर सताने लगा और उसने एक हफ्ते पहले कथित रूप से खुदकुशी कर ली.

    ये भी पढ़ें- भूत गैंग के 10 डकैत गिरफ्तार, पुलिस की पूछताछ में किए सनसनीखेज खुलासे

    क्या है मामला
    पुलिस ने बताया कि मुजफ्फरनगर के चरथावल थाना क्षेत्र के दधेडू कलां गांव में रहने वाला 21 वर्षीय अजय 13 नवंबर से लापता था. परिजनों ने काफी ढूंढने के बाद 21 नवंबर को चरथावल थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई. वहीं अजय के भाई विक्रांत ने पड़ोस की रहने वाले बृजपाल उर्फ बिरजू और उसकी पत्नी सविता पर अपने भाई के अपहरण और हत्या का शक जताया.

    पुलिस ने अजय के मोबाइल की सीडीआर निकाली, जिसमें उसकी आखिरी लोकेशन दौराला में बताई गई. वहीं बिरजू भी पत्नी सविता के साथ पिछले कई महीनों से दौराला थाना क्षेत्र के मुख्तियारपुर गांव में अपने मामा के घर रह रहा था. ऐसे में मुजफ्फरनगर पुलिस की एक टीम मेरठ के दौराला गई और महिला को हिरासत में लेकर पूछताछ की.

    मृतक अजय के साथ तीन साल रहे संबंध
    पुलिस के मुताबिक, महिला ने शुरुआत में तो मामले में संलिप्तता से इनकार कर दिया, लेकिन जोर देकर पूछने पर बताया कि पिछले तीन साल से अजय के साथ उसके संबंध थे. अब वह संबंध तोड़ना चाहती थी, लेकिन अजय उसको ब्लैकमेल करने लगा था. महिला ने यह बात अपने पति को बताई, जिसके बाद दोनों ने मिलकर अजय की हत्या की प्लानिंग की. महिला ने अजय को मुख्तियारपुर गांव में बुलाया, जहां उन दोनों से उसकी हत्या कर दी और लाश को काली नदी में गड्ढा खोदकर दबा दिया.

    ये भी पढ़ें- पॉक्सो कोर्ट का कमाल: बस 12 सुनवाई में हुई पूरी, बलात्कारी को सुनाई उम्रकैद की सजा

    पुलिस का दावा है कि इस हत्याकांड में सविता और उसके पति के अलावा उसका दूसरा प्रेमी राजबीर भी शामिल था. राजबीर दुल्हैड़ा पल्लवपुरम का निवासी है. पुलिस के मुताबिक, महिला इसको मुंहबोला भाई बताती थी, लेकिन दोनों के अवैध संबंध थे. महिला ने पति और दूसरे प्रेमी के साथ मिलकर अजय को मारा है.

    वहीं पुलिस की गिरफ्तारी के डर सविता के पति बिरजू ने 27 नवंबर को आत्महत्या कर ली. पुलिस के मुताबिक, सविता ने बताया कि अजय की हत्या के बाद से बिरजू काफी डर गया था. वह कहता रहता था कि वह फंस जाएगा, पुलिस उसको गिरफ्तार कर लेगी. इस घटना के बाद से काफी परेशान था और फिर एक दिन उसने खुदकुशी कर ली. पुलिस का कहना है कि मामले का एक अन्य आरोप राजवीर फिलहाल फरार है और पुलिस की टीम उसकी तलाश में जुटी है.

    Tags: Crime story, Meerut news, Meerut police

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर