हापुड़: वैलेंटाइन डे पर सिरफिरे आशिक ने मारी प्रेमिका को गोली

युवक कई बार युवती पर घर से भागकर शादी करने का दबाव बना चुका था, लेकिन लड़की ने घर से भागने से इनकार कर दिया.

आईएएनएस
Updated: February 14, 2018, 11:11 PM IST
हापुड़: वैलेंटाइन डे पर सिरफिरे आशिक ने मारी प्रेमिका को गोली
प्रतीकात्मक तस्वीर.
आईएएनएस
Updated: February 14, 2018, 11:11 PM IST
उत्तर प्रदेश के जनपद हापुड़ में भाग कर शादी करने से इनकार करने पर सिरफिरे आशिक ने वैलेंटाइन डे पर अपनी प्रेमिका को तमंचे की गोली उपहार में दी. गोली लगने से गंभीर रूप से घायल प्रेमिका को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं आरोपी मौके से फरार हो गया. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

मिली जानकारी के मुताबिक, घटना पिलखुवा थाना क्षेत्र के पूठा हुसनपुर गांव की है. युवक सागर का गांव की ही एक युवती से काफी दिनों से प्रेम प्रसंग चल रहा है. दोनों के रिश्ते के लिए लड़की के परिजन नहीं राजी थे. युवक कई बार युवती पर घर से भागकर शादी करने का दबाव बना चुका था, लेकिन लड़की ने घर से भागने से इनकार कर दिया. इससे नाराज युवक ने बुधवार सुबह जब युवती घर से बाहर कुछ सामान खरीदने आई तो उसे गोली मार दी और फरार हो गया.

गोली की आवाज सुनकर लोगों  की भीड़ जमा हो गई. लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी. युवती को परिजनों ने नर्सिग होम में भर्ती कराया, जहां उसकी स्थिति गंभीर बताई जा रही है. पुलिस आरोपी सागर की तलाश कर रही है.
News18 Hindi पर Bihar Board Result और Rajasthan Board Result की ताज़ा खबरे पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करें .
IBN Khabar, IBN7 और ETV News अब है News18 Hindi. सबसे सटीक और सबसे तेज़ Hindi News अपडेट्स. Uttar Pradesh News in Hindi यहां देखें.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर