vidhan sabha election 2017

कॉलेज से शुरू हुई थी प्रेम कहानी, तीन साल बाद थाने में पड़ी वरमाला

ETV UP/Uttarakhand
Updated: December 7, 2017, 4:43 PM IST
कॉलेज से शुरू हुई थी प्रेम कहानी, तीन साल बाद थाने में पड़ी वरमाला
Photo: ETV/NEWS18
ETV UP/Uttarakhand
Updated: December 7, 2017, 4:43 PM IST
मेरठ में पिछले तीन साल से चल रही एक प्रेम कहानी का सुखद अंत हो गया. यह अंत उस समय हुआ जब दोनों ने मेरठ के ही मेडिकल थाने में जीवन भर साथ रहने के लिए सात फेरे ले लिए. इस प्रेम कहानी में कई ट्विस्ट भी आए.

चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय से शुरू हुई इस प्रेम कहानी का अंत तब हुआ जब युवती शादी के लिए थाने में धरना देने देने के लिए बैठ गई. जिसके बाद थाने में ही पंचायत हुई. युवक को बुलाया गया. दोनों पक्षों में हंगामे के दौरान शादी का रास्ता सुझाया गया. और दोनों ने थाने के मंदिर में ही सात फेरे ले लिए.

मेरठ के चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी में पढ़ने वाले गौरव और राखी एक दूसरे से पिछले तीन सालों से प्रेम करते हैं. लेकिन इस दौरान गौरव का सिलेक्शन कस्टम अधिकारी के लिए हो गया. जिसके बाद दोनों की शादी पर संकट के बादल मंडराने लगे. कई बार इन दोनों के बीच राजीनामा भी हुआ. लेकिन उसके बावजूद दोनों के घर वाले शादी के लिए तैयार नहीं हुए.

इस सब के चलते कल अचानक थाना मेडिकल में शादी की मांग को लेकर राखी धरने पर बैठ गई. दोनों पक्षों के लोग बुलाए गए. पंचायत भी हुई और फिर दोनों पक्षों की सहमति से थाने में शादी कर दी गई. थाने के पुलिसकर्मी की शादी में गवाह बने और मंदिर के पुजारी ने शादी के सभी रसमो को रीति रिवाज से संपन्न किया. जिसके बाद दोनों पक्ष अपने-अपने घर चले गए.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर