होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /Lucknow Building Collapse: अलाया अपार्टमेंट में पार्टनर सपा MLA शाहिद मंजूर का बेटा नवाजिश हिरासत में

Lucknow Building Collapse: अलाया अपार्टमेंट में पार्टनर सपा MLA शाहिद मंजूर का बेटा नवाजिश हिरासत में

Lucknow News: अलाया बिल्डिंग गिरने के मामले में सपा विधायक शहीद मंजूर का बीटा नवाजिश हिरासत में

Lucknow News: अलाया बिल्डिंग गिरने के मामले में सपा विधायक शहीद मंजूर का बीटा नवाजिश हिरासत में

Alaya Apartment Collapse: राजधानी लखनऊ के वजीर हसन रोड स्थित में बहुमंजिला इमारत अलाया के ढहने के बाद मुख्यमंत्री योगी ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

सपा विधायक शाहिद मंजूर के बेटे नवाजिश को पुलिस ने मेरठ से हिरासत में लिया
अलाया अपार्टमेंट को यजदान बिल्डर ने बनाया था और इमारत की जमीन का एग्रीमेंट नवाजिश के नाम है

मेरठ. राजधानी लखनऊ के वजीर हसन रोड स्थित में बहुमंजिला इमारत अलाया के ढहने के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इसका संज्ञान लिया है. जहां एक ओर रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है टी वहीं इस हादसे के लिए जिम्मेदार लोगों के खिलाफ एक्शन भी शुरू हो गया है. मामले में सपा विधायक शाहिद मंजूर के बेटे नवाजिश को पुलिस ने मेरठ से हिरासत में लिया है. देर रात पूछताछ के बाद नवाजिश को लखनऊ रवाना किया गया.

दरअसल, अलाया अपार्टमेंट को यजदान बिल्डर ने बनाया था और इमारत की जमीन का एग्रीमेंट नवाजिश के नाम है. एसपी सिटी पीयूष सिंह ने नवाजिश को हिरासत में लेने की पुष्टि की. उधर डीजीपी डीएस चौहान ने बताया कि अभी इस मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है. नवाजिश को हिरासत में लिया गया है. अभी हमारा पूरा ध्यान रेस्क्यू ऑपरेशन पर हैं. इस मामले में अभी एफआईआर करवाई जाएगी. जांच में जो भी दोषी होगा उसे बख्शा नहीं जाएगा.

गौरतलब है कि बिल्डिंग का नाम भी नवाजिश की बेटी जलाया के नाम पर है. इतना ही नहीं शहीद मंजूर की बेटी भी इसी बिल्डिंग में रहती थी. फ़िलहाल पुलिस ने बिल्डिंग के निर्माण और उससे जुड़े लोगों को नोटिस जारी करते हुए कहा है कि वे शहर छोड़कर नहीं जाएंगे.

आपके शहर से (मेरठ)

करीब 20 लोग मलबे में दबे

बता दें कि रविवार शाम करीबी साढ़े छह बजे के करीब अलाया अपार्टमेंट भरभराकर गिर गया. जिस वक्त हादसा हुआ उस समय अपार्टमेंट में 7 परिवार के करीब 20 लोग मौजूद थे. अभी तक 14 लोगों को रेस्क्यू कर बाहर निकाला गया है. दो से तीन लोगों की लोकेशन ट्रेस हुई है जो मलबे में दबे हैं. गनीमत यही है कि अभी तक किसी की मौत नहीं हुई है.

Tags: Lucknow news, Meerut news

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें