Home /News /uttar-pradesh /

दोस्त की बीवी को लेकर भागा युवक, चिढ़ाने के लिए भेजा KISS का वीडियो

दोस्त की बीवी को लेकर भागा युवक, चिढ़ाने के लिए भेजा KISS का वीडियो

आरोपी नवीन का अपने दोस्त के यहां आना जाना था. इसी दौरान उसकी दोस्त की पत्नी से नजदीकियां बढ़ गई. फिर दोनों में अफेयर शुरू हो गया.

    यूपी के बागपत में एक युवक दोस्त की पत्नी को लेकर फरार हो गया. इसके बाद चिढ़ाने के लिए आरोपी ने महिला के साथ वीडियो बनाकर दोस्त को भेज दिया. फरार हुई महिला आरोपी के साथ रहने की बात कह रही है. आरोपी युवक पहले से शादीशुदा है. फिलहाल पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

    मामला कोतवाली बागपत क्षेत्र के टटीरी कस्बे का है. जहां कुछ दिन पहले नवीन चौधरी नाम का शख्स पड़ोस में ही रहने वाले अपने दोस्त की पत्नी को लेकर फरार हो गया था. दोनों साथ में रहने लगे. महिला और आरोपी शख्स की माने तो वे एक-दूसरे को पति-पत्नी मान चुके हैं. दरअसल नवीन का अपने दोस्त के यहां आना जाना था. इसी दौरान नवीन की नजदीकियां उसकी पत्नी से बढ़ गई. दोनों में अफेयर शुरू हो गया.

    आरोपी नवीन पहले से शादीशुदा और दो बच्चों का पिता है. वहीं महिला भी दो बच्चियों की मां है. दोनों ने इस अफेयर के बारे में किसी को नहीं बताया और एक दिन दोनों फरार हो गए. अफेयर का पता तब चला जब नवीन ने अपनी पत्नी और महिला ने अपने पति को किस का वीडियो बनाकर भेजा. वीडियो देखने के बाद आरोपी नवीन की पत्नी ने हंगामा कर दिया और मामला पुलिस थाने पहुंच गया.

    ये भी पढ़ें- बीजेपी के इशारे पर बेकसूर लोगों को फंसा रही है एनआईए: राशिद अल्वी

    पुलिस ने जब दोनों को बुलाया तो नवीन की पहली पत्नी ने साथ रहने से मना कर दिया. जबकि नवीन दोनों को साथ रखने की बात कह रहा है. उधर महिला का पति भी उसे रखने को तैयार नहीं है. ऐसे में पुलिस ने फिलहाल नवीन को जेल भेज दिया है और मामले को सुलझाने की कोशिश की जा रही है.

    ये भी पढ़ें-

    जिला प्रशासन ने देवरिया जेल में मारा छापा, डीएम बोले- CCTV रिकॉर्डिंग में की गई छेड़छाड़

    बहराइच: नए साल से पहले घर पहुंचने की जल्दबाजी, 2 लोगों की मौत

    Tags: Meerut news, UP police, Uttar pradesh news

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर