Home /News /uttar-pradesh /

man consume poison on the door of married woman whom he loved police found body near canal

मेरठ: विवाहिता के इश्क में शख्स ने उसकी चौखट पर दे दी जान, लाश को नहर किनारे रख आया महिला का परिवार

मेरठ स्थित परीक्षितगढ क्षेत्र में ऐसी सनसनीखेज़ वारदात सामने आई है, जिससे कोई भी हैरान रह जाए.

मेरठ स्थित परीक्षितगढ क्षेत्र में ऐसी सनसनीखेज़ वारदात सामने आई है, जिससे कोई भी हैरान रह जाए.

ये कहानी मेरठ के परीक्षितगढ़ थानाक्षेतत्र में ललियाना के रहने वाले साजिद की है. 46 साल का साजिद 25 जून को घर से निकला. फिर 29 जून तक उसका कोई पता नहीं चला. हैरान परिजनों ने 29 जून को थाने में गुमशुदगी की सूचना दी, जिसके बाद पुलिस ने तफ्तीश शुरू की तो हैरान करने वाला मामला सामने आया.

अधिक पढ़ें ...

मेरठ. उत्तर प्रदेश के मेरठ स्थित परीक्षितगढ क्षेत्र में ऐसी सनसनीखेज़ वारदात सामने आई है, जिससे कोई भी हैरान रह जाए. यहां एक शख्स ने शादीशुदा महिला के इश्क में उसकी चौखट पर जाकर ज़हरीला पदार्थ खा लिया. जब तक शादीशुदा महिला या उसके परिवारवाले उसे अस्पताल ले जाते उसने दम तोड़ दिया. आनन फानन में परिवार ने पुलिस को सूचना देने की बजाए उसकी लाश को एक नहर किनारे जाकर रख दिया. हालांकि एक चिट्ठी ने इस मामले का सारा राज़ खोल दिया.

ये कहानी मेरठ के परीक्षितगढ़ थानाक्षेतत्र में ललियाना के रहने वाले साजिद की है. 46 साल का साजिद 25 जून को घर से निकला. फिर 29 जून तक उसका कोई पता नहीं चला. हैरान परिजनों ने 29 जून को थाने में गुमशुदगी की सूचना दी, जिसके बाद पुलिस ने तफ्तीश शुरू की तो इस शख्स की लाश एक नहर के किनारे मिली. पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया तो मृत्यु का कारण स्पष्ट नहीं आया. इसकी मृत्यु का कारण जानने के लिए बिसरा प्रिज़र्व किया गया. बिसरा को एफएसएल भेजा जा रहा है. परिजनों की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज हुआ और फिर पुलिस की तफ्तीश में सारा राज़ खुल गया.

मेरठ के एसपी देहात केशव कुमार ने बताया कि साजिद के मेरठ की एक महिला से कई वर्षों से संबंध थे. बीती 25-26 जून को घर से इसी महिला से मिलने निकला था. पुलिस ने महिला को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो सारे राज़ पर से पर्दा उठ गया. महिला ने बताया कि 25-26 की रात को साजिद उसके घर आया था. साजिद उससे उसके साथ चलने के लिए कह रहा था. महिला ने ये कहते हुए साजिद के साथ जाने से मना कर दिया कि वो शादीशुदा है.

इस बात पर साजिद ने उसकी चौखट पर ही ज़हरीला पदार्थ खा लिया. इससे घबराई महिला ने अपने दो भाइयों को बुलाकर अस्पताल पहुंचाने की कोशिश की, लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी. लाश को देखकर महिला समझ नहीं पाई कि क्या करे क्या न करे, लिहाज़ा साजिद की लाश को नहर की पटरी के पास रख आए.

महिला और उसके परिजनों को उम्मीद थी कि साजिद के परिवारवालों को मालूम हो जाएगा, लेकिन 29 तारीख तक जब साजिद नहीं लौटा तो परिवारवालों ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई. इस बीच महिला ने एक चिट्ठी साजिद के घर पर जैसे-तैसे भिजवाई कि साजिद की मृत्यु हो चुकी है. इस चिट्ठी में लिखा गया था कि साजिद की डेड बॉडी कहां पर है. चिट्ठी में लिखा गया कि साजिद इस दुनिया में नहीं है. इस चिट्ठी के आधार पर नहर किनारे ही साजिद की लाश मिलती है. मेरठ के एसपी देहात केशव कुमार का कहना है कि इस पूरे प्रकरण में नियमानुसार वैधानिक कार्रवाई की जा रही है.

Tags: Meerut news, UP police

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर