Lockdown का पालन कराने की अजब दीवानगी, घर में पत्नी से रहता है अलग, लोगों पर CCTV से रखता है नजर
Meerut News in Hindi

Lockdown का पालन कराने की अजब दीवानगी, घर में पत्नी से रहता है अलग, लोगों पर CCTV से रखता है नजर
लॉकडाउन की अजब दीवानगी

Lockdown 3.0: मेरठ निवासी अमजद ने लॉकडाउन के उल्‍लंघन पर अपनी ही पत्‍नी के खिलाफ थाने में शिकायत दे दी थी.

  • Share this:
मेरठ. वैश्विक महामारी कोविड-19 (Pandemic Covid 19) के चलते देशव्यापी लॉकडाउन (Lockdown) है. लॉकडाउन में लोगों को कम से कम बाहर निकलने की सलाह दी जा रही है, ऐसे में मेरठ में एक शख्स लॉकडाउन का पालन करने के लिए घर में दो चूल्हा जलाते हैं. मेरठ केथाना लिसाड़ी गेट क्षेत्र में रहने वाले इस शख्स की पत्नी अलग खाना बनाती है और वो खुद अपने अपने बच्चों और अपना खाना अलग बनाता है. वहीं, इससे पहले इस शख्स ने लॉकडाउन का उल्लंघन करने पर अपनी पत्नी के ही खिलाफ थाने में तहरीर दी थी.

नतीजा यह हुआ कि अब पति पत्नी एक ही छत के नीचे रहते हैं, लेकिन गैरों की तरह. इस शख्स पर लॉकडाउन का पालन करने और करवाने का जुनून इस कदर सवार है कि वो अपने घर के बाहर लगे सीसीटीवी की फुटेज रोज चेक करता है और जिसने भी गली के बाहर लॉकडाउन का उल्लंघन किया तो उसकी खैर नहीं रहती है. वह फौरन इसकी सूचना पुलिस को दे देता है.

देते हैं यह दलील
थाना लिसाड़ी गेट क्षेत्र की खुशहाल कालोनी के रहने वाले अमजद का कहना है कि वह लॉकडाउन के दौरान लोगों को जागरूक करने में जुटा है. अमजद का कहना है कि उनकी शादी को करीब 21 साल हो चुके हैं, वह ससुराल में ही रहते हैं. उनका कहना है कि यदि उनकी पत्नी को उनसे कोई शिकायत है तो वह उसे बाद में निपटा लेंगे, लेकिन फिलहाल तो कोरोना से बचाव की जरूरत है.
पत्‍नी के खिलाफ दी थी शिकायत


अमजद कहते हैं कि देश के प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री ने हाथ जोड़कर सबसे विनती की है कि लोग लॉकडाउन का पालन करें. लेकिन, लोग हैं कि मानते नहीं. उनकी पत्नी भी लॉकडाउन का उल्लंघन कर रही थी, तो उन्‍होंने अपनी पत्नी के खिलाफ थाने में तहरीर दी थी. उन्होंने कहा कि भले ही उनके घर में लॉकडाउन की वजह से चूल्हे अलग हो गए हों, लेकिन वह लॉकडाउन का पालन ऐसे ही करते रहेंगे और जो नहीं करेगा उसे वो ऐसे ही सबक सिखाएंगे.

ये भी पढ़ें:

छात्र राजनीति और अपराध की दुनिया से संसद तक का सफर, जानिए बाहुबली पूर्व सांसद धनंजय सिंह की कहानी
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज