Home /News /uttar-pradesh /

मेरठ: सगाई समारोह में थूक लगाकर रोटी बना रहा था शख्स, वीडियो हुआ वायरल, पुलिस ने किया गिरफ्तार

मेरठ: सगाई समारोह में थूक लगाकर रोटी बना रहा था शख्स, वीडियो हुआ वायरल, पुलिस ने किया गिरफ्तार

पुलिस की मानें तो आरोपी खुद को बेगुनाह बता रहा था. मगर पुलिस ने जब थूकने का वीडियो उसको दिखाया तो वह चुप हो गया.

पुलिस की मानें तो आरोपी खुद को बेगुनाह बता रहा था. मगर पुलिस ने जब थूकने का वीडियो उसको दिखाया तो वह चुप हो गया.

यह मामला मेरठ के थाना कंकरखेड़ा क्षेत्र का है, जहां सरधना रोड स्थित लक्ष्मी नगर में एक परिवार में सगाई समारोह का आयोजन किया गया था. इसी समारोह में रोटी बनाने के लिए एक तंदूर कारीगर नौशाद को बुलाया गया था. इसी दौरान कुछ युवकों ने नौशाद की हरकत देखी, जिसके बाद उन्होंने उसका वीडियो अपने ही मोबाइल से बना डाला और फिर यह वीडियो वायरल हो गया.

अधिक पढ़ें ...

मेरठ. उत्तर प्रदेश के मेरठ (Meerut News) में एक बार थूककर रोटी बनाने का वीडियो वायरल हुआ है. सगाई समारोह में रोटी कारीगर की शर्मनाक हरकत से हर कोई हैरत में है. मोबाइल फोन से रिकॉर्ड इस वीडियो में दिख रहा कि किस तरह से सगाई समारोह में थूक कर रोटी (Spitting on Bread) बनाई जा रही है. इसे देखकर लोगों ने पुलिस से कारीगर की शिकायत की, जिसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया.

दरअसल यह मामला मेरठ के थाना कंकरखेड़ा क्षेत्र का है, जहां सरधना रोड स्थित लक्ष्मी नगर में एक परिवार में सगाई समारोह का आयोजन किया गया था. इसी समारोह में रोटी बनाने के लिए एक तंदूर कारीगर नौशाद को बुलाया गया था. इसी दौरान कुछ युवकों ने नौशाद की हरकत देखी, जिसके बाद उन्होंने उसका वीडियो अपने ही मोबाइल से बना डाला और फिर यह वीडियो वायरल हो गया.

ये भी पढ़ें- प्यार का अजब खेल! महिला ने पति और प्रेमी के साथ मिलकर की दूसरे प्रेमी की हत्या, फिर पति ने कर ली खुदकुशी

आरोपी खुद को बता रहा बेगुनाह, वीडियो देखकर बोलती बंद
पुलिस की मानें तो आरोपी खुद को बेगुनाह बता रहा था. मगर पुलिस ने जब थूकने का वीडियो उसको दिखाया तो वह चुप हो गया. पुलिस के पूछने के बाद भी नौशाद कुछ नहीं बोला.

ये भी पढ़ें- Kanpur Triple Murder Case: पत्नी और बच्चों को मारने वाले डॉक्टर ने गंगा में कूदकर जान दे दी?

आपको बता दें कि इससे पहले फरवरी में भी मेरठ के थाना मेडिकल क्षेत्र में ऐसा ही एक वीडियो सामने आया था. जिसके बाद हिंदू संगठनों ने जमकर बवाल किया. इस मामले में आरोपी के खिलाफ रासुका के तहत कार्रवाई भी की गई, जिसके बाद अब एक बार फिर मेरठ के कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र में फिर एक बार फिर थूककर रोटी बनाने का वीडियो वायरल हुआ है. हालांकि पुलिस ने इस बार आरोपी को पहले ही गिरफ्तार कर लिया है.

Tags: Meerut news, Meerut police

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर