मेरठ: 2 घंटे तक असलहा लहराते छत पर डांस करता रहा शख्स, गार्ड को मारी गोली, CO बाल-बाल बचे, वीडियो वायरल
Meerut News in Hindi

मेरठ: 2 घंटे तक असलहा लहराते छत पर डांस करता रहा शख्स, गार्ड को मारी गोली, CO बाल-बाल बचे, वीडियो वायरल
आरोपी का नाम श्रीपाल उर्फ कालू है

मेरठ (Meerut) में तकरीबन दो घंटे तक एक शख्स छत पर दोनों हाथों में तमंचा लिए हुए फायरिंग करता रहा. आखिरकार गोली मारकर इसे गिरफ्तार किया गया. तब आम लोगों और पुलिस ने राहत की सांस ली.

  • Share this:
मेरठ. उत्तर प्रदेश के मेरठ (Meerut) में एक अपराधी का वीडियो वायरल (Viral Video) हुआ है. 2 घंटे तक ये शख्स एक मकान की छत पर डांस (Dance) करते हुए फायरिंग (Firing) कर रहा था. इस दौरान सीओ दौराला बाल-बाल बच गए, वहीं एक बैंक के गार्ड को गोली लग गई. आखिरकार एसएसपी अजय साहनी के नेतृत्व में 2 घंटे तक चले ऑपरेशन के बाद गोली मारकर युवक को गिरफ्तार किया गया. आरोपी पहले भी फायरिंग के मामले में जेल जा चुका है. लेकिन जमानत पर छूटकर आया हुआ था.

फायरिं में बैंक के गार्ड को लगी गोली, सीओ भी बाल-बाल बचे

युवक की फायरिंग में सिंडीकेट बैंक के गार्ड सुधीर कुमार को गोली लग गई. बैंक के गार्ड को हाथ में गोली लगी. अस्पताल में भर्ती कराया गया. यही नहीं इस युवक ने सीओ दौराला पर गोली चलाई, जिसमें वो बच गए. वहीं गिरफ्तारी के बाद घायल शख्स को भी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इस शख्स पर छह केसेज़ पहले से ही दर्ज हैं.



डीजे बजवाने की मांग को लेकर काटा बवाल
बताया जा रहा है कि डीजे बजवाने की मांग को लेकर ये शख्स फायरिंग कर रहा था. इससे पहले भी डीजे बजवाने की मांग को लेकर फायरिंग कर चुका है. आरोपी का नाम श्रीपाल उर्फ कालू है. इस शख्स ने पहले भी ग्राम प्रधान पति पर गोली चलाई थी. आरोपी ने ग्राम प्रधान से कहा था कि डीजे नहीं बजवाया तो गोली मार दूंगा.

लोग कहते रहे नीचे आ जा लेकिन नहीं हुआ राजी

वीडियो में ये शख्स दोनों हाथों में तमंचा लिए हुए है. रह-रहकर दोनों हाथों में तमंचा लहराते हुए डांस करने लगता. वीडियो में कुछ लोग उसे बार-बार ये कहते हुए नज़र आ रहे हैं कि नीचे आ जा, खाना खाया की नहीं खाया. नीचे आ जा तुझे खाना खिलाते हैं. लेकिन किसी भी सूरत में ये शख्स नीचे आने को राज़ी नहीं हुआ.

गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने ली राहत की सांस

वीडियो में बार-बार आवाज़ आ रही कि ये शख्स साइको टाइप का है. वीडियो में आवाज़ सुनाई दे रही है कि फायरिंग मत कर नीचे आ जा. तेरा डांस बहुत देख लिया. अब नीचे आ जा. तकरीबन दो घंटे तक ये शख्स ऐसे ही छत पर दोनों हाथों में तमंचा लिए हुए फायरिंग करता रहा. आखिरकार गोली मारकर इसे गिरफ्तार किया गया. तब आम लोगों और पुलिस ने राहत की सांस ली.



ये है पूरा घटनाक्रम

एसएसपी अजय साहनी ने बताया आज सुबह इस शख्स ने बैंक के गार्ड को गोली मार दी. इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस जब इसे घेरेने का प्रयास किया तो ये छत पर चढ़ गया. काफी कोशिश के बाद इस शख्स को गिरफ्तार कर लिया गया है, इस दौरान इसके एक गोली भी लगी है. एसएसपी ने बताया कि इसे फिलहाल अस्पताल में भर्ती कराया गया है, इलाज के बाद इससे पूछताछ की जाएगी. अभी तक ये पता चला है कि इस शख्स के खिलाफ करीब 4 से 5 मुकदमे हैं, इसकी हिस्ट्रीशीट निकलवाई जा रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading