मेरठ: एक रुपये के लिए व्यापारी को बदमाशों ने मारी गोली

जानकारी के अनुसार आजाद रोड गोलाकुआं निवासी अनीस की हापुड़ अड्डे के पास ही पान की दुकान है. अनीस ने सिगरेट के 10 रुपये मांगे तो युवकों ने नौ रुपये दे दिए.

News18 Uttar Pradesh
Updated: September 8, 2018, 7:40 AM IST
मेरठ: एक रुपये के लिए व्यापारी को बदमाशों ने मारी गोली
प्रतीकात्मक फोटो
News18 Uttar Pradesh
Updated: September 8, 2018, 7:40 AM IST
मेरठ के हापुड़ अड्डे पर शुक्रवार रात बदमाशों ने पान की दुकान चलाने वाले दुकानदार को गोली मार दी. वारदात के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए. घायल को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची घटना की जांच में जुट गई है. पुलिस के मुताबिक आरोपियों की पहचान का प्रयास किया जा रहा है.

जानकारी के अनुसार आजाद रोड गोलाकुआं निवासी अनीस की हापुड़ अड्डे के पास ही पान की दुकान है. अनीस ने सिगरेट के 10 रुपये मांगे तो युवकों ने नौ रुपये दे दिए. इस दौरान एक रुपये को लेकर ही विवाद हो गया. कहासुनी हुई तो युवकों ने तमंचा निकाला और अनीस के सिर की तरफ गोली मार दी. खुद को बचाने के लिए अनीस ने हाथ आगे कर दिया और सिर झुका लिया. गोली हाथ में जा लगी. मौके पर अफरातफरी मच गई. राहगीरों ने घायल दुकानदार को पास के ही मुस्कान अस्पताल भर्ती कराया गया.

पुलिस मौके पर पहुंची और अनीस से पूछताछ की. अनीस ने बताया कि युवक इस्लामाबाद के रहने वाले हैं और अक्सर दुकान पर सिगरेट पीने आते हैं. पुलिस आरोपी युवकों की पहचान के लिए प्रयास कर रही. फिलहाल पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है.

(रिपोर्ट: निखिल अग्रवाल)

ये भी पढ़ें:

काठमांडू पहुंचे शिवपाल, भगवान पशुपतिनाथ का आशीर्वाद लेकर करेंगे चुनावी शंखनाद

योगी ने अखिलेश की तुलना औरंगजेब से की, कहा- वो भी अपने पिता का नहीं हुआ
Loading...
स्मृति का राहुल पर तंज, कहा- जो अमेठी का ध्यान नहीं रख पाया वो देश का क्या रखेगा
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर