• Home
  • »
  • News
  • »
  • uttar-pradesh
  • »
  • MEERUT MAN SUFFERING ON NATIONAL HIGHWAY IN MEERUT UNION MINISTER SANJEEV BALYAN STOPPED CONVOY REACHED HOSPITAL BUT UPAS

मेरठ: हाईवे पर तड़प रहा था शख्स, केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान ने काफिला रोककर पहुंचाया अस्पताल, लेकिन...

मेरठ में हाइवे पर घायल पड़े शख्स को देख केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान ने अपना काफिला रोका और सहायता की. (Photo: Video Grab)

Meerut News: मेरठ के मोदीपुरम निवासी सुभाष (45 वर्ष) को हाइवे पार करते समय एक कार ने टक्कर मार दी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया था. हादसे के बाद वहां से गुजर रहे केंद्रीय मंत्री डॉ. संजीव बालियान की नजर पड़ी तब युवक को हॉस्पिटल पहुंचाया गया.

  • Share this:
    मेरठ. उत्तर प्रदेश के मेरठ में सड़क किनारे मरणासन्न हालत में पड़े एक शख्स को देखकर केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान (Union Minister Sanjeev Balyan) ने अपना काफिला रोक दिया. केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान अपनी गाड़ी से उतरे और सड़क किनारे पड़े शख्स के पास पहुंचकर उसे अस्पताल पहुंचाया. बेहोशी की हालत में पड़े इस शख्स के पास मदद के लिए पहुंचे मंत्री संजीव बालियान का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल (Video Viral) हो रहा है.

    मुज़फ्फरनगर में मौजूद मंत्री ने फोन पर इस वायरल वीडियो को लेकर कहा कि मेरठ के वेस्टर्न यूपी टोल प्लाज़ा के पास ये शख्स सड़क किनारे बेहोशी की हालत में था. एम्बुलेंस बुलाकर फौरन इस व्यक्ति को अस्पताल पहुंचाया गया है. बताया जाता है कि इस शख्स को मेरठ मेडिकल कॉलेज ले जाया गया है. हालांकि इस शख्स ने अस्पताल दम तोड़ दिया.

    बताया जाता है कि मेरठ के मोदीपुरम में नेशनल हाइवे 58 पर एक कार ने हाईवे से गुजर रहे राहगीर को टक्कर मार दी, जिसके चलते राहगीर तड़पता रहा. लेकिन, किसी ने भी उसकी मदद नहीं की. इसी बीच वहां से गुजर रहे केंद्रीय मंत्री डॉ. संजीव बालियान ने युवक को देख एंबुलेंस के जरिए अस्पताल में भर्ती कराया. परंतु, युवक ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया.

    मोदीपुरम निवासी सुभाष (45 वर्ष) पुत्र श्याम सिंह हाइवे पार कर रहा था. इस दौरान एक कार ने युवक को टक्कर मार दी. टक्कर लगने से युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल युवक सड़क पर तड़पता रहा. परंतु, कोई सहायता के लिए नहीं आया. इस दौरान लोग मूकदर्शक बने देखते रहे. तभी वहां से केंद्रीय मंत्री डॉ. संजीव बालियान काफिला गुजर रहा था.

    उन्होंने युवक को सड़क पर तड़पता देखा तो टोल के सुरक्षा अधिकारी मनिंदर विहान को फोन किया और एंबुलेंस को बुलाकर तत्काल युवक को निजी अस्पताल में भर्ती कराया. सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. परंतु, युवक ने अस्पताल में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया. पुलिस ने युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस कार चालक की तलाश करने में जुट गई है. आसपास के सीसीटीवी कैमरे खंगाले जा रहे हैं.
    Published by:Ajayendra Rajan Shukla
    First published: