लाइव टीवी

मेनका गांधी के हैदराबाद मुठभेड़ वाले बयान पर साध्वी प्राची ने कसा तंज, कही ये बात

भाषा
Updated: December 8, 2019, 9:33 PM IST
मेनका गांधी के हैदराबाद मुठभेड़ वाले बयान पर साध्वी प्राची ने कसा तंज, कही ये बात
साध्वी प्राची ने उत्तर प्रदेश में बलात्कार की घटनाओं पर कहा कि यदि प्रदेश की सत्ता उनके हाथ में आ जाए तो राज्य में बलात्कारी ढूंढ़ने से भी नहीं मिलेंगे.

साध्वी प्राची (Sadhvi Prachi) ने कहा कि मेनका गांधी सिर्फ जानवरों से प्यार करती हैं, इसलिए ‘जानवरों’ को बचाने की कोशिश कर रही हैं.

  • Share this:
मेरठ. अपने विवादास्पद बयानों के लिए सुर्खियों में रहने वाली विश्व हिंदू परिषद (Vishwa Hindu Parishad) की नेता साध्वी प्राची (Sadhvi Prachi) ने एक बार फिर विवादित बयान दिया है. साध्वी प्राची ने हैदराबाद रेप और मर्डर के आरोपियों के कथित मुठभेड़ में मारे जाने पर बीजेपी सांसद मेनका गांधी (Maneka gandhi) की चिंता पर कहा कि वह सिर्फ जानवरों से प्यार करती हैं, इसलिए ‘जानवरों’ को बचाने की कोशिश कर रही हैं.

हैदराबाद मुठभेड़ पर बोलीं थी मेनका गांधी- जो हुआ वह सही नहीं
हैदराबाद में महिला पशु चिकित्सक के साथ सामूहिक दुष्कर्म और हत्या के चारों आरोपियों को कथित मुठभेड़ में मारे जाने पर मेनका ने कहा था, 'इस देश के लिए जो भी हुआ बहुत भयानक हुआ है. आप लोगों को इसलिए नहीं मार सकते क्योंकि आप ऐसा करना चाहते हैं. आप कानून को अपने हाथ में नहीं ले सकते हैं, उन्हें अदालत से तो फांसी मिलने ही वाली थी.'

मेनका गांधी सिर्फ जानवरों से प्यार करती हैं

साध्वी प्राची ने रविवार को मेरठ मीडिया के एक सवाल के जवाब में कहा कि मेनका गांधी सिर्फ जानवरों से प्यार करती हैं, इसलिए ‘जानवरों’ को बचाने की कोशिश कर रही हैं.

उन्होंने उत्तर प्रदेश में बलात्कार की घटनाओं पर कहा कि यदि प्रदेश की सत्ता उनके हाथ में आ जाए तो राज्य में बलात्कारी ढूंढ़ने से भी नहीं मिलेंगे.

सपा प्रमुख मुलायम सिंह यादव पर तंज कसते हुए प्राची ने कहा कि पिछली सरकार बलात्कारियों के लिए बोलती थी कि बच्चे हैं, बच्चों से तो गलती हो ही जाती है और आज वही लोग धरने पर बैठ रहे हैं.उन्नाव कांड पर उन्होंने कहा कि देश की कानून-व्यवस्था काफी लचर है और उप्र पुलिस को हैदराबाद पुलिस से सबक लेकर तुरंत कार्रवाई करनी चाहिए.

ये भी पढ़ें-

उन्नाव: बहन को मिला नौकरी का आश्वासन, परिवार ने किया पीड़िता का अंतिम संस्कार

उन्नाव के बाद लखनऊ में नाबालिग किशोरी से रेप, पीड़िता ने खाया जहर

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मेरठ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 8, 2019, 8:13 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर