दो बच्चों की मां पर चढ़ा इश्का का ऐसा भूत, नवजात को छोड़ प्रेमी संग हुई फरार

पीड़ित पति अपने दो छोटे छोटे मासूम बच्चों को लेकर एसएसपी ऑफिस पहुंचा. पीड़ित ने एसएसपी से आपबीती सुनाते हुए पत्नी को बरामद करने की गुहार लगाई.

News18 Uttar Pradesh
Updated: September 5, 2018, 11:54 PM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: September 5, 2018, 11:54 PM IST
उत्तर प्रदेश के मेरठ में एक कलयुगी मां अपने दुधमुंहे बच्चे सहित 2 बच्चों को छोड़कर अपने प्रेमी संग फरार हो गई. पीड़ित पति अपने बच्चों को लेकर अपनी पत्नी को ढूंढता हुआ दरदर भटक रहा है. जब उसको अपनी पत्नी का कहीं पता नहीं चला तो थक हारकर पीड़ित न्याय के लिए पुलिस ऑफिस पहुंचा.

दरअसल, थाना नौचन्दी क्षेत्र के शास्त्री नगर में रहने वाले युवक की शादी कुछ साल पहले ब्रह्मपुरी निवासी युवती से हुई थी. शादी से पहले ही युवती का किसी से प्रेम प्रसंग चल रहा था. शादी होने के बाद भी युवती का अपने प्रेमी से मिलना जुलना बंद नहीं हुआ. इसी दौरान विवाहिता के दो बच्चे भी हो गए. इसके बाद पति को लगा कि अब उसकी पत्नी का प्रेमी से कोई संपर्क नहीं है.

लेकिन दो दिन पूर्व यानि सोमवार को उनकी पत्नी दुधमुंहे बच्चे सहित 2 बच्चों को छोड़कर अपने प्रेमी संग फरार हो गई. पीड़ित पति अपने दो छोटे छोटे मासूम बच्चों को लेकर एसएसपी ऑफिस पहुंचा. पीड़ित ने एसएसपी से आपबीती सुनाते हुए पत्नी को बरामद करने की गुहार लगाई.

एसएसपी ने मामले का संज्ञान लेते हुए थाने को कार्रवाई करने का आदेश दिए हैं.

पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर