Home /News /uttar-pradesh /

शहीद चंद्रशेखर आजाद के पौत्र बोले- जो शहीदों का करेगा सम्मान, मेरा वोट उसी को

शहीद चंद्रशेखर आजाद के पौत्र बोले- जो शहीदों का करेगा सम्मान, मेरा वोट उसी को

शहीद चंद्रशेखर आजाद के प्रपौत्र ने मुख्यमंत्री योगी और पीएम मोदी को दिया धन्यवाद

शहीद चंद्रशेखर आजाद के प्रपौत्र ने मुख्यमंत्री योगी और पीएम मोदी को दिया धन्यवाद

Meerut News: अमित आजाद ने पीएम नरेंद्र मोदी को भी धन्यवाद ज्ञापित करते हुए कहा कि उन्होंने शहीदों को हमेशा सम्मानित किया है. शहीद चंद्रशेखर आजाद के पौत्र ने आजादी के अमृत महोत्सव के लिए प्रधानमंत्री को धन्यवाद कहा. अमित आजाद ने कहा कि उनकी तमन्ना है कि आखिरी सांस तक वंदेमातरम् ही बोलता हुआ जाऊं. इससे बढ़कर कुछ नहीं. पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की जयंती पर उन्होंने उन्हीं की कविता भी सुनाई. अमित आजाद ने कहा कि उनका संकल्प है कि वो कभी राजनीति में नहीं आएंगे.

अधिक पढ़ें ...

मेरठ. यूपी के मेरठ (Meerut) में शनिवार को अखिल भारत वर्षीय ब्राम्हण महासभा (Akhil Bharat Varshiya Brahmin Mahasabha) का आयोजन हुआ. इस आयोजन में शहीद चंद्रशेखर आजाद (Chandrashekhar Azad) के पौत्र अमित आजाद (Amit Azad) भी प्रयागराज से पहुंचे. उन्होंने कहा कि जो शहीदों का सम्मान करेगा उनका वोट वहीं जाएगा. उन्होंने यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को धन्यवाद ज्ञापित करते हुए कहा कि शहीद चंद्रशेखर आजाद की प्रतिमा लगाने के लिए उन्होंने जमीन प्रदान की. जिसके वे आभारी हैं. अमित आजाद ने कहा कि लखनऊ में 150 फीट लंबी चंद्रशेखर आजाद की प्रतिमा लगाई जाएगी.

अमित आजाद ने पीएम नरेंद्र मोदी को भी धन्यवाद ज्ञापित करते हुए कहा कि उन्होंने शहीदों को हमेशा सम्मानित किया है. शहीद चंद्रशेखर आजाद के पौत्र ने आजादी के अमृत महोत्सव के लिए प्रधानमंत्री को धन्यवाद कहा. अमित आजाद ने कहा कि उनकी तमन्ना है कि आखिरी सांस तक वंदेमातरम् ही बोलता हुआ जाऊं. इससे बढ़कर कुछ नहीं. पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की जयंती पर उन्होंने उन्हीं की कविता भी सुनाई. अमित आजाद ने कहा कि उनका संकल्प है कि वो कभी राजनीति में नहीं आएंगे.

जो ब्राह्मणों को देगा सम्मान, सत्ता उसी को
गौरतलब है कि शनिवार को अखिल भारत वर्षीय ब्राह्मण महासभा के तत्वधान में भारत रत्न एवं बनारस हिंदू विश्वविद्यालय के संस्थापक महामना पंडित मदन मोहन मालवीय जी की 160वीं जयन्ती समारोह का आयोजन हुआ. कार्यक्रम में विभिन्न दलों के नेताओं को ये सन्देश भी दिया गया कि जो दल ब्राह्मणों को उचित मान-सम्मान देगा, समाज उसी पार्टी को सत्ता सौंपने का कार्य करेगा. इस सम्मेलन में अलग अलग राजनाीतिक दलों से ताल्लुक रखने वाले ब्राह्मण नेता मौजूद रहे. इस अवसर पर ब्राह्मणों को एकजुट होने की बात लगभग हर वक्ता ने अपने भाषण में कही.

Tags: Chandrashekhar Azad

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर