मेरठ: केमिकल फैक्ट्री में लगी भीषण आग, इलाके में अफरा-तफरी

फिलहाल आग के लगने के कारणों का पता नहीं चल पाया है. वहीं आग लगने से किसी के जानमाल की खबर नहीं है. आग बुझाने का काम युद्धस्तर पर जारी है.

News18Hindi
Updated: June 15, 2019, 9:57 AM IST
मेरठ: केमिकल फैक्ट्री में लगी भीषण आग, इलाके में अफरा-तफरी
आग
News18Hindi
Updated: June 15, 2019, 9:57 AM IST
मेरठ के मोहकामपुर इंडस्ट्रियल एरिया में शनिवार की सुबह उस वक्त अफरा तफरी मच गई जब वहां पर एक कीटनाशक दवा फैक्ट्री में आग लग गई. आग इतनी भीषण थी जिसका अंदाजा तस्वीर देखकर लगाया जा सकता है. यह आग धीरे-धीरे पास की दवाई फैक्ट्रियों में फैल गई है. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची दर्जनभर फायर ब्रिगेड की गाड़ियां आग पर काबू पाने का प्रयास कर रही है. फिलहाल आग के लगने के कारणों का पता नहीं चल पाया है. वहीं आग लगने से किसी के जानमाल की खबर नहीं है. आग बुझाने का काम युद्धस्तर पर जारी है.

आग लगने के बाद पूरे इलाके को खाली करा लिया गया है. मौके पर पुलिस प्रशासन के अधिकारी मौजूद है. फिलहाल आग के लगने के कारणों का पता नहीं चल पाया है. वहीं आग लगने से किसी के जानमाल की खबर नहीं है. आग बुझाने का काम युद्धस्तर पर जारी है. फैक्ट्री में काम करने वाले सभी कर्मचारी सुरक्षित बताये जा रहे है.

 

फायर ब्रिगेड की गाड़ियां


मौके पर एक दर्जन फायर टेंडर की गाड़ियां आग पर काबू पाने की कोशिश में लगी हुई हैं. वहीं किसी के जानमाल की खबर नहीं है. आग बुझाने का काम युद्धस्तर पर जारी है. बताया जा रहा है कि जल्द ही आग पर काबू पा लिया जाएगा. गौरतलब है कि भीषण गर्मी के बीच  आग लगने की घटनाएं भी बढ़ रही हैं. रविवार को ही फरीदाबाद में लगी भीषण आग में 2 बच्चों और एक महिला की मौत हो गई थी. इसके अलावा रविवार को ही सोनीपत जिले की जूता फैक्टरी में आग लग गई थी. घंटों तक अग्निशमन विभाग की मशक्कत के बाद आग बुझाई जा सकी.

ये भी पढ़ें:

लोकसभा चुनाव हार: एक्शन में प्रियंका, हटाए जाएंगे जिला और शहर अध्यक्ष
Loading...

Blog: अयोध्या के 'संत सम्मेलन' पर आज देशभर की नजर?

CM योगी की अधिकारियों को नसीहत- जनता को हो विकास का एहसास

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पाससब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsAppअपडेट्स

 

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मेरठ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 15, 2019, 9:57 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...