Home /News /uttar-pradesh /

UP Polls: मायावती के खास भांजे ने अखिलेश के सामने जयंत की RLD में विलय कर दी अपनी पार्टी

UP Polls: मायावती के खास भांजे ने अखिलेश के सामने जयंत की RLD में विलय कर दी अपनी पार्टी

मायावती के भांजे प्रबुद्ध कुमार ने मेरठ रैली में अपनी पार्टी का रालोद में विलय किया.

मायावती के भांजे प्रबुद्ध कुमार ने मेरठ रैली में अपनी पार्टी का रालोद में विलय किया.

Uttar Pradesh Assembly Election: मेरठ के दबथुवा में हुई परिवर्तन संदेश रैली में राष्ट्रीय लोकदल के राष्ट्रीय अध्यक्ष चौधरी जयंत के समक्ष बसपा प्रमुख मायावती के भांजे प्रबुद्ध कुमार ने अपनी पार्टी का विलय कर दिया. बागपत निवासी प्रबुद्ध भारतीय बहुजन परिवर्तन पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष हैं और उन्होंने राष्ट्रीय लोकदल में पार्टी के विलय की घोषणा कर दी. राष्ट्रीय लोकदल के क्षेत्रीय अध्यक्ष चौधरी यशवीर सिंह ने बताया कि भारतीय बहुजन परिवर्तन पार्टी के करीब 1000 नेताओं व कार्यकर्ताओं ने राष्ट्रीय लोकदल में विलय कर लिया.

अधिक पढ़ें ...

मेरठ. मेरठ (Meerut) के दबथुवा में हुई परिवर्तन संदेश रैली (Parivartan sandesh Rally) में राष्ट्रीय लोकदल के राष्ट्रीय अध्यक्ष चौधरी जयंत के समक्ष बसपा प्रमुख मायावती के भांजे प्रबुद्ध कुमार ने अपनी पार्टी का विलय कर दिया. बागपत निवासी प्रबुद्ध भारतीय बहुजन परिवर्तन पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष हैं और उन्होंने राष्ट्रीय लोकदल में विलय किया. राष्ट्रीय लोकदल के क्षेत्रीय अध्यक्ष चौधरी यशवीर सिंह ने बताया कि भारतीय बहुजन परिवर्तन पार्टी के करीब 1000 नेताओं व कार्यकर्ताओं ने राष्ट्रीय लोकदल में विलय कर लिया.

प्रबुद्ध के साथ जिन नेताओं ने रालोद में शामिल होने का ऐलान किया उनमें सीपी सिंह राष्ट्रीय उपाध्यक्ष, चौ.विजेंद्र सिंह (राष्ट्रीय महासचिव), राम जी लाल कश्यप (राष्ट्रीय सह संयोजक), राजीव कुमार जी, जैनेन्द्र जाटव, ओमेंद्र गौतम, फौजी फयाज हुसैन, दया राम प्रजापति, पवन गौतम, सुभाष जाटव आदि हजारों नेता व कार्यकर्ता शामिल रहे.

जयंत चौधरी का बयान: पलायन पर ही बाबा की गाड़ी रुक जाती है

रालोद और सपा गठबंधन की रैली में खासी भीड़ देखी गई. अखिलेश यादव के साथ रालोद मुखिया जयंत चौधरी ने रैली को संबोधित किया. उन्होंने कहा कि लखनऊ में अदब है, लेकिन मेरठ बिलकुल गज़ब है. जयंत ने कहा कि कैराना के पलायन पर ही बाबा जी की गाड़ी रुक जाती है. अब नफरत की बातें चलने वाली नहीं हैं. उन्होंने कहा कि बाबाजी को गुस्सा बहुत आता है. बाबाजी जब बछड़ों के बीच होते हैं तो खुश होते हैं. बाबाजी को 24 घंटे बछड़ों के साथ खेलने के लिए छोड़ दें. जयंत ने कहा कि किसानों ने बहुत बड़ी कुर्बानी दी है.

जो पैदा करे खाई, वही है भाजपाई: अखिलेश

रैली में अखिलेश यादव ने बीजीपी पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा बुलडोज़र वाले बुल को नहीं संभाल पर रहे हैं. भेदभाव की राजनीति की जा रही है. एक और नारा लगाते हुए अखिलेश ने कहा कि जो पैदा करे खाई, वही है भाजपाई. भाईचारे के लिए गठबंधन खड़ा है. अखिलेश ने कहा कि बिजली का बिल आता है तो करंट लगता है. सपा रालोद आने वाले समय में उम्मीद से ज़्यादा राहत देंगे.

Tags: BSP chief Mayawati, Mayawati relatives join RLD, Meerut news, Meerut SP RLD rally, Up news today hindi

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर