मेरठः खेत में मजदूरी करने जा रही युवती से 5 युवकों ने किया सामूहिक दुष्कर्म

पीड़ित परिवार की तहरीर पर पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है जबकि अन्य चार आरोपी अभी पुलिस की पकड़ से बाहर हैं, जिनकी तलाश में पुलिस जगह-जगह दबिश दे रही है.

News18 Uttar Pradesh
Updated: August 26, 2018, 10:07 PM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: August 26, 2018, 10:07 PM IST
पश्चिमी उत्तर प्रदेश में महिलाओं के साथ छेड़छाड़ और दुष्कर्म की घटनाएं कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. ताजा मामला मेरठ जिले का है, जहां रविवार को 5 युवकों ने मजदूरी करने जा रही एक महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म को अंजाम दिया और बेहोशी की हालत में पीड़िता को खेत में छोड़कर फरार हो गए. घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने सड़क पर ट्रैफिक रोककर प्रदर्शन किया.

यह भी पढ़ें-नौकरी का झांसा देकर दिल्ली की महिला के साथ मेरठ में हुई हैवानियत

रिपोर्ट के मुताबिक वारदात थाना मुंडाली क्षेत्र के हसनपुर कलां गांव का है. पी़ड़िता खेत में मजदरी के लिए जा रही थी, तभी गांव के ही 5 युवकों ने उसे रास्ते में दबोच लिया और खेत में ले जाकर बारी-बारी से अपना मुंह काला किया. आरोपियों ने महिला को मामले की शिकायत किसी से नहीं करने की धमकी भी दी है.

यह भी पढ़ें-घर में घुसकर दबंगों ने किया युवती से गैंगरेप, पुलिस ने टरकाया

पीड़िता के मुताबिक आरोपियों ने मामले की पुलिस में शिकायत करने पर उसके पिता की हत्या और उसकी बहनों से बलात्कार करने की धमकी दी है. पीड़ित परिवार की तहरीर पर पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है जबकि अन्य चार आरोपी अभी पुलिस की पकड़ से बाहर हैं, जिनकी तलाश में पुलिस जगह-जगह दबिश दे रही है.

(रिपोर्ट-निखिल, मेरठ)

जब भारी-भरकम ड्रेस में दिखीं बॉलीवुड हसीनाएं और बदल दिया फैशन ट्रेंड
Loading...
अलर्ट..! खतरे में WhatsApp डेटा, नवंबर से पहले करें ये काम वरना उड़ जाएंगे सारे मैसेज

 
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर