मेरठ में युवक ने पड़ोसी के घर में घुसकर भैंस के साथ की घिनौती हरकत, आरोपी गिरफ्तार

भैंस के मालिक का आरोप है कि आरोपी सुमित अक्सर उनके घर में घुस आता था और चोरी छिपे उसके साथ गलत काम करता था (फाइल फोटो)

भैंस के मालिक का आरोप है कि आरोपी सुमित अक्सर उनके घर में घुस आता था और चोरी छिपे उसके साथ गलत काम करता था (फाइल फोटो)

आरोपी सुमित की इस हरकत से आगबबूला रूमाल सिंह ने थाने पहुंचकर पुलिस से इसकी शिकायत की. पशु क्रूरता (Animal Cruelty) की इस घटना को सुनकर थाने में मौजूद पुलिसकर्मी हैरत में पड़ गए. उन्होंने मामले को सुलझाने का प्रयास किया लेकिन जब भैंस का मालिक नहीं माना तो उन्होंने बाकयदा एफआईआर दर्ज कर ली

  • Share this:

मेरठ. उत्तर प्रदेश के मेरठ (Meerut) में भैंस के साथ घिनौनी हरकत (दुष्कर्म) करने का मामला सामने आई है. भैंस के मालिक रूमाल सिंह की तहरीर के आधार पर पुलिस ने एफआईआर (FIR) दर्ज कर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है. घटना थाना जानी क्षेत्र का है. यहां के जानी खुर्द निवासी रूमाल सिंह ने आरोप लगाया कि पड़ोस के रहने वाले 23 वर्षीय सुमित ने उनकी भैंस के साथ घिनौनी हरकत (Rape Of Buffalo) की है. उन्होंने कहा कि आरोपी को भैंस के साथ यह घिनौनी हरकत करते हुए उन्हें खुद देखा है.

आरोपी सुमित की इस हरकत से आगबबूला रूमाल सिंह ने थाने पहुंचकर पुलिस से इसकी शिकायत की. अपनी तहरीर में उन्होंने कहा कि उनके पड़ोस में रहने वाला सुमित उनके यहां चोरी-छिपे आकर भैंस के साथ यह घिनौनी हरकत करता था. इसकी सूचना उन्हें पहले भी मिलती रही है लेकिन 29 मई की दोपहर लगभग तीन बजे उन्होंने आरोपी को भैंस के साथ यह घिनौनी हरकत करते देखा. इसके बाद उन्होंने लोगों की मदद से सुमित को पकड़ कर लिया और थाने ले आए.

पशु क्रूरता की इस घटना को सुनकर थाने में मौजूद पुलिसकर्मी हैरत में पड़ गए. उन्होंने मामले को सुलझाने का प्रयास किया लेकिन जब भैंस का मालिक नहीं माना तो उन्होंने आरोपी सुमित के खिलाफ धारा 377 और धारा 11 में पशुओं के प्रति क्रूरता का निवारण अधिनियम 1960 के तहत एफआईआर दर्ज कर ली. पुलिस ने तफ्तीश शुरू कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

बहरहाल भैंस के साथ घिनौनी हरकत करने की यह घटना इलाके में चर्चा का विषय बनी हुई है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज