अपना शहर चुनें

States

मेरठ: एक्सीडेंट के बाद गिरे युवक की पीट-पीटकर हत्या! पुलिस का मॉब लिंचिंग से इनकार

मेरठ में सड़क दुर्घटना में युवक की मौत हो गई. आरोप है कि दुर्घटना में घायल होने के बाद भीड़ ने युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी. (प्रतीकात्मक फोटो)
मेरठ में सड़क दुर्घटना में युवक की मौत हो गई. आरोप है कि दुर्घटना में घायल होने के बाद भीड़ ने युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी. (प्रतीकात्मक फोटो)

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मेरठ (Meerut) में एक युवक की मौत के बाद मौके पर लोगों ने हंगामा किया. लोगों का आरोप है कि एक्सीडेंट (Accident) के बाद भीड़ ने युवक की पीट-पीट कर हत्‍या कर दी. वहीं, पुलिस मौत की वजह एक्‍सीडेंट बताया है.

  • Share this:

मेरठ. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मेरठ (Meerut) में एक युवक की मौत के बाद जमकर हंगामा हुआ. लोगों का आरोप है कि एक्सीडेंट (Accident) के बाद भीड़ ने युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी है. वहीं, पुलिस ने मॉब लिंचिंग से इनकार करते हुए युवक की मौत की वजह सड़क दुर्घटना को बताया है.


 


घटना का वीडियो हो रहा वायरल


घटना मेरठ के थाना परतापुर क्षेत्र के ग्राम काशी की है, जहां दो बाइक पर सवार चार युवक तेजी से जा रहे थे. स्पीड ब्रेकर पर उनका बैलेंस बिगड़ गया और एक की बाइक दूसरे की बाइक में टक्कर मारते हुए खंभे से जा टकराई. इसी दौरान भीड़ बेकाबू हो गई. लोगों का आरोप है कि भीड़ ने बाइक सवार युवकों की जमकर पिटाई की. इस घटना का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है. वीडियो में दिख रहा है कि कुछ युवक सड़क पर पड़े हैं. बाइकें टूटी पड़ी हैं, 


 


आरोपियों को किया जा रहा है चिह्नित


बड़ी तादाद में लोग मौके पर इकट्ठा हो गए, जिसकी सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने भीड़ पर काबू पाने के लिए सख्ती भी की. इसके बाद भारी पुलिस फोर्स मौके पर पहुंच गई और भीड़ को तितर-बितर करके शांत किया. पुलिस अधिकारियों की मानें तो एक्सीडेंट में एक युवक की मौत हुई, जबकि अन्य गंभीर रूप से घायल हैं. भीड़ में शामिल कुछ लोगों ने बाइक सवारों पर अपना गुस्सा जाहिर किया है. ऐसे लोगों को चिन्हित किया जा रहा है.




 


प्रत्‍यक्षदर्शियों ने युवक की पिटाई होने की बात कही


मौके पर मौजूद कुछ लोगों ने मरने वाले युवक की पिटाई होने की बात कही है. हालांकि पुलिस इस मामले की जांच कर रही है. जांच के बाद ही मरने वाले युवक की मौत का कारण स्पष्ट हो पाएगा. वहीं युवक के परिजनों ने मॉब लिंचिंग का आरोप लगाते हुए तहरीर दे दी है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया.


 


रिपोर्ट - निखिल अग्रवाल



ये भी पढ़ें - 



PM ने विपक्ष को दी चुनौती, बोले- कांग्रेस अनुच्‍छेद 370 की वापसी का वादा करे


आज ही के दिन भगवान कृष्ण ने रचाई थी महारास लीला, 6 महीने तक नहीं हुई थी सुबह

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज