अपना शहर चुनें

States

मेरठ: बीजेपी MLA संगीत सोम ने अखिलेश यादव को बताया ड्रामेबाज, सपा नेताओं को कहा गुंडा

बीजेपी विधायक संगीत सोम का अखिलेश यादव पर निशाना
बीजेपी विधायक संगीत सोम का अखिलेश यादव पर निशाना

Meerut News: संगीत सोम ने कहा सपा सरकार के समय में सरधना में दो युवकों की हत्या हुई थी, लेकिन अखिलेश सरकार ने पीड़ित परिवार की कोई मदद नहीं की थी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 13, 2021, 4:24 PM IST
  • Share this:
मेरठ. बीजेपी के फायर ब्रांड नेता और मेरठ (Meerut) के सरधना से विधायक संगीत सोम (Sangeet Som) ने समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) पर हमला करते हुए उन्हें सबसे बड़ा ड्रामेबाज करार दिया. उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव राजनीति के नाम पर ड्रामेबाजी करते हैं. इतना ही नहीं उन्होंने समाजवादी पार्टी के नेताओं को गुंडा भी करार दिया. दरअसल, मंगलवार को सरधना में जूता व्यापारी की हत्या के बाद वे पीड़ित परिजनों से मिलने पहुंचे थे, इस दौरान उन्होंने पीड़ित परिवार को पांच लाख रुपए की आर्थिक मदद भी दी और अखिलेश यादव पर निशाना साधा.

संगीत सोम ने जूता व्यापारी दीपक प्रजापति के हत्यारों को फांसी की सजा दिलाने की बात कही. उन्होंने कहा कि यूपी में भाजपा की सरकार है. योगी सरकार में किसी भी अपराधी को छोड़ा नहीं जाएगा. जूता व्यापारी की हत्या मामले में भी दो आरोपियों को मुठभेड़ में गोली मार दी गई. पुलिस ने चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. सोम ने कहा सपा सरकार के समय में सरधना में दो युवकों की हत्या हुई थी, लेकिन अखिलेश सरकार ने पीड़ित परिवार की कोई मदद नहीं की थी.





दरअसल, मेरठ में दीपक हत्याकांड के आरोपियों को पुलिस ने मुठभेड़ के बाद में 24 घंटे में गिरफ्तार कर लिया. संगीत सोम ने पुलिस को इस खुलासे के लिए 48 घंटे का अल्टीमेटम दिया था, लेकिन पुलिस ने घटना का सही खुलासा करते हुए चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. इस मामले पर मृतक के घर पहुंच कर संगीत सोम ने मेरठ पुलिस को बधाई दी. साथ ही कहा कि भाजपा सरकार में उत्तर प्रदेश के पुलिस बदमाश की गोली का जवाब गोली से देगी. उन्होंने तो यहां तक कह डाला कि बदमाश अगर गोली चलाएंगे तो पुलिस उनके सिर में गोली मारेगी. इस दौरान संगीत सोम में सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव को आड़े हाथों लिया. उन्होंने कहा कि समाजवादी सरकार में उनके विधानसभा क्षेत्र में लोगों को इंसाफ नहीं मिला. उन्हें न ही आर्थिक मदद मिली न ही आरोपियों को गिरफ्तार किया गया. इसके अलावा उन्होंने सपाइयों को गुंडा करार देते हुए अखिलेश यादव पर भी जमकर निशाने साधे. संगीत सोम ने कहा कि उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी राजनीति के नाम पर ड्रामेबाजी कर रही है और अखिलेश यादव उत्तर प्रदेश के सबसे बड़े ड्रामेबाज हैं.
कोरोना वैक्सीन के विरोध पर कही ये बात 

उधर संगीत सोम ने कोरोना वैक्सीन का विरोध करने वालों को पाकिस्तानी मानसिकता का बताते हुए कहा कि ऐसे लोगों को पाकिस्तान चले जाना चाहिए. मंगलवार को चंदौसी के करीब देवरखेड़ा में भारतीय जनता युवा मोर्चा की ओर से आयोजित युवा उद्यमी सम्मान समारोह में बतौर मुख्य अतिथि शामिल हुए संगीत सोम ने कहा कि देश कोरोना काल से गुजर रहा है. अब वैक्सीन आ गई है. इस वैक्सीन का कुछ लोग विरोध कर रहे हैं. बोले, जो लोग कोरोना वैक्सीन का विरोध कर रहे हैं, उनकी मानसिकता पाकिस्तानी है. वह पाकिस्तान चले जाएं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज