• Home
  • »
  • News
  • »
  • uttar-pradesh
  • »
  • मेरठ: बीजेपी सांसद साक्षी महारज बोले- राम मंदिर के बाद अब अगला टारगेट जनसंख्या कानून होना चाहिए

मेरठ: बीजेपी सांसद साक्षी महारज बोले- राम मंदिर के बाद अब अगला टारगेट जनसंख्या कानून होना चाहिए

साक्षी महाराज ने बोला कि अब सरकार का अगला टारगेट जनसंख्या मियंत्रण कानून होना चाहिए

साक्षी महाराज ने बोला कि अब सरकार का अगला टारगेट जनसंख्या मियंत्रण कानून होना चाहिए

साक्षी महाराज (Sakshi Maharaj) ने कहा कि वह सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) का धन्यवाद करते है कि उन्होंने 150 साल से अधिक पुराने अयोध्या भूमि विवाद को सुलझा दिया.

  • Share this:
मेरठ. अपने बयानों को लेकर अख़बारों की सुर्ख़ियों में रहने वाले उन्नाव से बीजेपी सांसद साक्षी महाराज (BJP MP Sakshi Maharaj) ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) ने अयोध्या विवाद (Ayodhya Dispute) को सुलझा दिया. अब सरकार का अगला टारगेट जनसंख्या नियंत्रण कानून (Population Control) होना चाहिए. उन्होंने अयोध्या विवाद को लेकर कहा कि पिछले 70 सालों से कांग्रेस (Congress) इस मसले पर राजनीति कर रही थी. अब यह खत्म हो गया है. सरकार का अगला टारगेट हम दो हमारे दो होना चाहिए.

कांग्रेस ने अयोध्या विवाद की वजह से किया राज

मेरठ में मीडिया से बातचीत में साक्षी महाराज ने कहा कि वह सुप्रीम कोर्ट का धन्यवाद करते है कि उन्होंने 150 साल से अधिक पुराने अयोध्या भूमि विवाद को सुलझा दिया. साथ ही कहा अब हमारा राष्ट्र एकता के रास्ते पर चल रहा है. मंदिर और मस्जिद के मुद्दे बहुत छोटे हो गए हैं. उन्होंने रामलला भूमि के मुद्दे पर कांग्रेस को घेरते हुआ कहा कि 70 साल तक इन्होने देश में अयोध्या विवाद बलबूते राज किया. इसे सुलझाने की कोशिश नहीं की, लेकिन देश की जनता अब समझ गई है कि इस मुद्दे को चालीस दिन मैं सुलझाया जा सकता था.

हर धर्म के लिए दो बच्चों का कानून बने

साक्षी महाराज ने शिया और सुन्नी मुस्लिम लोगों का भी दिल से अभिवादन करते हुए देश की जनता को नमन किया. साक्षी महाराज ने कहा कि अब समय आ गया है कि देश में हर धर्म के लिए दो बच्चों का कानून बने, क्योंकि अब देश के आगे सबसे बड़ी समस्या जनसंख्या है. सरकार का अगला टारगेट जनसंख्या पर दो बच्चों का कानून लाना होना चाहिए.

ये भी पढ़ें:

मेरठ: साढ़े 3 फीट के वीरू को 55 की उम्र में है बसंती की तलाश...

कल्याण सिंह बोले- अब अयोध्या में बनेगा भव्य राम मंदिर, बड़े स्तर पर होगा विकास

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज